Move to Jagran APP

APPSC Recruitment 2020: सीनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर आवेदन का आखिरी मौका कल तक, फटाफट करें अप्लाई

APPSC Recruitment 2020 अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सीनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 04:31 PM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 04:31 PM (IST)
APPSC Recruitment 2020: सीनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर आवेदन का आखिरी मौका कल तक, फटाफट करें अप्लाई
APPSC Recruitment 2020: सीनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर आवेदन का आखिरी मौका कल तक, फटाफट करें अप्लाई

APPSC Recruitment 2020: अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आपके लिए खबर जरूरी हो सकती है। दरअसल अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सीनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। ऐसे में अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो आप कल तक यानी कि 11 अप्रैल 2020 तक अप्लाई कर दें। इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 11 अप्रैल है। इसके बाद एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदकों को आवेदन करने के लिए आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट https://appsc.gov.in/पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन करने के पहले वे ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें। अगर फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फॉर्म रिजेक्ट हो सकता है। इसलिए इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें।

loksabha election banner

आयोग इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल सीनियर पर्सनल असिस्टेंट 21 पदों पर भर्तियां करेगा। वहीं इन पदों पर आवेदन के लिए जरूरी क्वालिफिकेशन की बात करें तो कैंड्डीटे्स को इस पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके अलावा बैचलर डिग्री और स्टेनोग्राफी में 100 wpm की गति का होना आवश्यक है। वहीं उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम आयु 21 और अधिकतम आयु सीमा 32 वर्ष होनी चाहिए।

वहीं बता दें कि इस भर्ती के अलावा कई अन्य पदों पर सरकारी और संविदा पर नौकरियां निकली हैं। इनमें बैंक, रेलवे सहित कई अन्य विभाग शामिल हैं। उत्तर रेलेवे मुरादाबाद ने कोरोवायरस महामारी संकट के कारण जन स्वास्थ्य सेवाओं को ध्यान रखते हुए रेलवे बोर्ड के निर्देशों के आधार जन, फिजिशियन या चेस्ट फिजिशियन औैर जीडीएमओ के कुल 26 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर 15 अप्रैल को ऑनलाइन माध्यम से इंटरव्यू लिया जाएगा। दक्षिण रेलवे ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए डिविजनल रेलवे हॉस्पिटल, आराक्कोणम में सर्टिफाइड मेडिकल प्रैक्टिशनर्स और पैरा-मेडिकल स्टाफ के विभिन्न पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। 

ऐसे होगा सेलेक्शन:

इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.