नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। APCPL Recruitment 2020: एनटीपीएसी लिमिटेड, हरियाणा पॉवर जेनेरेशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड और इंद्रप्रस्थ पॉवर जेनेरेशन कंपनी लिमिटेड के संयुक्त उपक्रम आरावली पॉवर कंपनी प्राइवेट लिमिटेड (एपीसीपीएल) ने इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, apcpl.co.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे।

एपीसीपीएल इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी भर्ती 2020 नोटिफिकेशन के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 4 जून 2020 से आरंभ होगी और आवेदन की अंतिम तिथि 3 जुलाई 2020 निर्धारित की गयी है। ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक ऑफिशियल नोटिफिकेशन दिया गया है।

एपीसीपीएल में इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों के लिए इलेक्ट्रिकल इंजीनिरिंग, मेकेनिकल इंजीनिरिंग और इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग ट्रेड में रिक्तियां निकाली गयी हैं। जिसमें मेकेनिकल इंजीनिरिंग के लिए सर्वाधिक 12 वेकेंसी है।

इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में न्यूनतम 65 फीसदी अंकों के साथ बीटेक या बीई की डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों को गेट 2019 परीक्षा में उत्तीर्ण होना चाहिए। जबकि उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए।

ऐसे होगा चयन

उम्मीदवारों के आवेदन के अनुसार उनके विवरणों और गेट 2019 के स्कोर के अनुसार चयन प्रक्रिया के अगले चरण ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा। अंतिम रूप से चयन में गेट 2019 के स्कोर को 85 फीसदी वेटेज, ग्रुप डिस्कशन के स्कोर को 5 फीसदी वेटेज और इंटरव्यू के मार्क्स को 10 फीसदी वेटेज दिया जाएगा।

इतनी मिलेगी सैलरी

निर्धारित चयन प्रक्रिया से चयनित उम्मीदवारों को कंपनी के ई-1 (ग्रेड) के अनुसार 40,000 से 1,40,000 पे-स्केल पर नियुक्त किया जाएगा। हालांकि, उम्मीदवारों को एक वर्ष के लिए ट्रेनिंग भेजा जाएगा। साथ ही, उम्मीदवारों को कंपनी द्वारा समकक्ष ग्रेड के अनुरूप में डीयरनेस अलाउंस और अन्य भत्ते एवं लाभ दिये जाएंगे।

     

एपीसीपीएल इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी भर्ती 2020 नोटिफिकेशन डाउनलोड

ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक

Posted By: Rishi Sonwal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस