Move to Jagran APP

APCPL Recruitment 2020: 25 इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी लिए आरावली पावर कंपनी ने किया नोटिफिकेशन जारी, गेट-2019 से भर्ती

APCPL Recruitment 2020 गेट 2019 के स्कोर को 85 फीसदी वेटेज ग्रुप डिस्कशन के स्कोर को 5 फीसदी वेटेज और इंटरव्यू के मार्क्स को 10 फीसदी वेटेज दिया जाएगा।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 11:24 AM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 08:00 PM (IST)
APCPL Recruitment 2020: 25 इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी लिए आरावली पावर कंपनी ने किया नोटिफिकेशन जारी, गेट-2019 से भर्ती
APCPL Recruitment 2020: 25 इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी लिए आरावली पावर कंपनी ने किया नोटिफिकेशन जारी, गेट-2019 से भर्ती

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। APCPL Recruitment 2020: एनटीपीएसी लिमिटेड, हरियाणा पॉवर जेनेरेशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड और इंद्रप्रस्थ पॉवर जेनेरेशन कंपनी लिमिटेड के संयुक्त उपक्रम आरावली पॉवर कंपनी प्राइवेट लिमिटेड (एपीसीपीएल) ने इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, apcpl.co.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे।

loksabha election banner

एपीसीपीएल इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी भर्ती 2020 नोटिफिकेशन के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 4 जून 2020 से आरंभ होगी और आवेदन की अंतिम तिथि 3 जुलाई 2020 निर्धारित की गयी है। ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक ऑफिशियल नोटिफिकेशन दिया गया है।

एपीसीपीएल में इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों के लिए इलेक्ट्रिकल इंजीनिरिंग, मेकेनिकल इंजीनिरिंग और इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग ट्रेड में रिक्तियां निकाली गयी हैं। जिसमें मेकेनिकल इंजीनिरिंग के लिए सर्वाधिक 12 वेकेंसी है।

इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में न्यूनतम 65 फीसदी अंकों के साथ बीटेक या बीई की डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों को गेट 2019 परीक्षा में उत्तीर्ण होना चाहिए। जबकि उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए।

ऐसे होगा चयन

उम्मीदवारों के आवेदन के अनुसार उनके विवरणों और गेट 2019 के स्कोर के अनुसार चयन प्रक्रिया के अगले चरण ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा। अंतिम रूप से चयन में गेट 2019 के स्कोर को 85 फीसदी वेटेज, ग्रुप डिस्कशन के स्कोर को 5 फीसदी वेटेज और इंटरव्यू के मार्क्स को 10 फीसदी वेटेज दिया जाएगा।

इतनी मिलेगी सैलरी

निर्धारित चयन प्रक्रिया से चयनित उम्मीदवारों को कंपनी के ई-1 (ग्रेड) के अनुसार 40,000 से 1,40,000 पे-स्केल पर नियुक्त किया जाएगा। हालांकि, उम्मीदवारों को एक वर्ष के लिए ट्रेनिंग भेजा जाएगा। साथ ही, उम्मीदवारों को कंपनी द्वारा समकक्ष ग्रेड के अनुरूप में डीयरनेस अलाउंस और अन्य भत्ते एवं लाभ दिये जाएंगे।

एपीसीपीएल इजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी भर्ती 2020 नोटिफिकेशन डाउनलोड

ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.