AIIMS Bibinagar Recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेस बीबीनगर (All India Institute of Medical Sciences, Bibinagar) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, प्रोफेसर कम प्रिंसिपल, कॉलेज ऑफ नर्सिंग, प्रोफेसर कम प्रिंसिपल, कॉलेज ऑफ नर्सिंग, रीडर, ट्यूटर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 22 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे aiimsbibinagar.edu.in पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन करने की आवेदन करने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30वें दिन होगी।

वैकेंसी डिटेल्स 

एम्स बीबीनगर की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक प्रोफेसर-कम-प्रिंसिपल, कॉलेज ऑफ नर्सिंग - 1 पद,रीडर या एसोसिएट प्रोफेसर, कॉलेज ऑफ नर्सिंग - 2 पद, लेक्चरर या असिस्टेंट प्रोफेसर, कॉलेज ऑफ नर्सिंग - 3 पद,ट्यूटर या क्लिनिकल इंस्ट्रक्टर, कॉलेज ऑफ नर्सिंग - 15 पद, रजिस्ट्रार - 1 पद पर नियुक्तियां की जाएंगी।

उम्मीदवार ध्यान दें कि आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन की हार्ड कॉपी प्रशासनिक अधिकारी, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, बीबीनगर हैदराबाद महानगर क्षेत्र (HMR), तेलंगाना-508126, को भेज सकते हैं। वहीं अगर कोई उम्मीदवार एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहता है, तो उसे केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से अलग से फॉर्म भरना होगा और अलग से आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

नर्सिंग कॉलेज में प्रोफेसर कम प्रिसिंपल के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को नर्सिंग में मास्टर डिग्री के साथ नर्स और मिडवाइफ में रजिस्ट्रेशन के बाद नर्सिंग फील्ड में 10 साल का अनुभव होना चाहिए।

वहीं रजिस्ट्रार के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री के साथ-साथ एक विश्वविद्यालय या शिक्षण संस्थान में एक शिक्षक के रूप में प्रशासन का सात साल का अनुभव हो और यूजी, पीजी आदि के लिए शिक्षण कार्यक्रमों का संचालन या परीक्षा और प्रवेश और असाइनमेंट शामिल हैं।

Edited By: Nandini Dubey