AAI Recruitment 2020: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Airport Authority of India, AAI) ने जूनियर असिस्टेंट के पदों पर आवेदन मांगे हैं। इसके लिए एएआई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके मुताबिक AAI 180 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाकर ओवदन कर सकते हैं। उम्मीदवार बस इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन की प्रक्रिया इस महीने के बाद यानी कि अगले महीने अगस्त में 3 तारीख से शुरू हो रही है और 2 सितंबर का मौका है।

AAI Recruitment 2020: वैकेंसी डिटेल्स

इलेक्ट्रानिक्स- 150 वैकेंसी

इलेक्ट्रिकल- 15 वैकेंसी

सिविल- 15 वैकेंसी

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीटेक होना चाहिए। वहीं उम्मीदवार का सेलेक्शन गेट 2019 स्कोर के आधार पर होगा।

AAI Recruitment 2020: ऐसे करें आवेदन

- AAI की आधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाएं

- अब यहां CAREERS" टैब के तहत aai.aero पर उपलब्ध लिंक के लिए खोजें

-अब आपके सामने एक नया पेज खुलकर आ जाएगा

- अब यहां आवेदन विवरण भरें और आवश्यक शुल्क का भुगतान 300 रुपये (सामान्य वर्ग के लिए) करें

- फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए फ़ॉर्म की एक प्रति सहेजें

कैंड्डीटे्स इस बात का ध्यान रखें कि जो भी इस पोस्ट के लिए ओवदन करना चाहते हैं, वे इस तारीख तक आवेदन कर दें। आवेदक अप्लाई करने के लिए लास्ट समय का इंतजार न करें, बल्कि समय रहते आवेदन कर दें, क्योंकि कई बार आखिरी वक्त में आधिकारिक वेबसाइट पर लोड बढ़ने से फॉर्म में दिक्कतें आती हैं। AAI की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक पदों की यह संख्या असस्थायी है। यह संख्या और बढ़ सकती है।

 

 

 

Posted By: Nandini Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस