धनबाद, जागरण: कोयला बिजनेसमैन पप्पू मंडल के घर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस अमन के गुर्गे छोटू उर्फ आशीष रंजन की तलाश तेज कर दी है। दूसरी ओर प्रिंस खान के गुर्गे मेजर ने एक वीडियो जारी कर इस हमले की जिम्मेदारी ली है। वीडियो में उसने अपना चेहरा ढंक रखा है। वीडियो में वह बोल रहा है कि कतरास के मार्बल दुकान पर भी उसी के लोगों ने फायरिंग की थी। उसने कहा कि जो भी छोटे सरकार की बात नहीं मानेगा। उसे मार दिया जाएगा।

बता दें कि, नया बाजार के रियल स्टेट बिजनेसमैन नन्हें की हत्या के बाद से ही प्रिंस खान फरार है। इस दौरान उसने दो-तीन ठेकेदारों और व्यापारियों के घर के बाहर अपने फायरिंग करवाई है। वहीं कई लोगों को जान से मारने की धमकी भी दी है। इस दौरान प्रिंस ने एक दर्जन वीडियो जारी किया है। अभी तक धनबाद पुलिस उसे और उसके भाई गोपी खान को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

पीड़ित पप्पू मंडल के बयान पर पुलिस ने अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज की है। पीड़ित ने किसी पर भी रंगदारी मांगने का आरोप नहीं लगाया है। गौरतलब हो कि रविवार की सुबह फायरिंग करने के बाद तीनों अपराधियों ने छोटू सिंह के नाम से उनके घर के बाहर पर्चा फेंका था लेकिन उसमें रंगदारी की रकम नहीं लिखी है।

आशीष रंजन पुलिस मुखबिर नीरज तिवारी की हत्या के बाद से ही फरार है। इससे पहले उसने वासेपुर के जमीन कारोबारी लाला खान की हत्या भी की थी। पुलिस के अनुसार अभी यह गैंग कई कोयला कारोबारियों से वसूली कर रहा है। जो पैसा देने को तैयार नहीं हो रहा है उसे लगातार धमकी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें-  Jamshedpur: ऑनलाइन गेमिंग के नशे में पहले बेटी की हत्‍या, फिर खुद की ली जान

Edited By: Mohit Tripathi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट