जालौन, जागरण संवाददाता। जालौन कोतवाली क्षेत्र में ग्राम भिटारा के पास वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो  भाजपा नेताओं की मौत हो गई। दोनों युवक गेस्ट हाउस में आयोजित समारोह में शामिल होने के बाद गांव लौटते समय हादसे का शिकार हो गए।

जालौन कोतवाली क्षेत्र ग्राम सुढ़ार सालाबाद निवासी भाजपा के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य आनंद मोहन चतुर्वेदी (43) अपने साथी व भाजपा नेता देवेश कुमार पटेल (45) शनिवार देर रात एक बजे जालौन के स्वर्णा गेस्ट हाउस में एक समारोह में गए थे। समारोह में शामिल होने के बाद दोनों बाइक से वापस गांव लौट रहे थे।

इस दौरान जब वे भिटारा गांव के पास पहुंचे तो किसी तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक उछलकर खंती में जा गिरे। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उठाकर अस्पताल पहुंचाया जहां, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने हादसे की सूचना स्वजन को दी तो उनके परिवारों में मातम छा गया। आनंद के परिवार में पत्नी पूजा, दो पुत्रियां वैशाली व विशाखा और दस वर्षीय पुत्र सागर है। देवेश की मौत की जानकारी पर पत्नी सुधा, पुत्री साक्षी और पंद्रह वर्षीय पुत्र कार्तिक का रो रोकर बुरा हाल है। दोनों के गांव में भी शोक का माहौल है।

हादसा करके भागे वाहन का पता नहीं चला है। प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह का कहना है कि टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है।

Edited By: Abhishek Agnihotri