Move to Jagran APP

Jalandhar Crime: गैस सिलेंडर चुराने वाले को लोगों ने रंगे हाथ दबोचा, धुनाई के बाद किया पुलिस के हवाले

आबादपुरा में घर में घुसकर सिलेंडर चोरी करते हुए चोर को दबोचकर खंभे से बांध इलाका निवासियों ने उसकी पहले जमकर पिटाई की ओर पुलिस को सौंप दिया। मोहल्ले में काफी दिनों से चोरी हो रही थी। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे से उसकी पहचान कर ली थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 05:01 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 05:01 PM (IST)
Jalandhar Crime: गैस सिलेंडर चुराने वाले को लोगों ने रंगे हाथ दबोचा, धुनाई के बाद किया पुलिस के हवाले
जालंधर- चोर को काबू करने के बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। हालांकि बाद में उसे पानी भी पिलाया।

संवाद सूत्र, जालंधर। थाना छह के आबादपुरा में घर में घुसकर सिलेंडर चोरी करते हुए चोर को दबोचकर खंभे से बांध इलाका निवासियों ने उसकी पहले जमकर पिटाई कर दी, फिर पानी पिलाने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। चोर की पहचान सोनू के रूप में हुई है। वह इलाके में काफी दिनों से चोरी कर रहा था। लोगों ने सीसीटीवी फुटेज से उसकी पहचान कर ली थी। शनिवार उन्होंने उसे रंगे हाथ दबोच लिया। मौके पर जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी गुरविंदर सिंह ने कहा कि कंप्लेंट लिख बनती कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

मामले की जानकारी देते हुए पीड़िता सत्या ने बताया कि घर में कोई मौजूद नहीं था और वह बाथरूम में थी। आरोपित सोनू 'सत श्री अकाल' बोलकर घर में घुसा और रसोई से गैस सिलेंडर को उठा भागने लगा। उसने देखा तो शोर मचा दिया। इसके बाद आसपास के लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली। हालांकि बाद में उन्होंने उसे पानी भी पिलाया और पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया। 

सत्या ने बताया कि आरोपित सोनू सत श्री अकाल बोलकर उनके घर में घुसा और गैस सिलेंडर उठा ले गया।

काम नहीं मिला तो बन गया चोर

आरोपित सोनू का कहना है कि उसकी अभी अभी नई शादी हुई थी और उसके पास पैसे नहीं थे और न ही कोई काम। उसे चोरी करना आसान लगा और चोरी का सामान बेचने के बाद अधिक पैसे मिलने कारण वे इसी रास्ते चल पड़ा। आज वह घर से गैस सिलेंडर चोरी करने निकला था लेकिन पकड़ा गया। 

800 से 900 में बेचता था सिलेंडर

सोनू ने पिटाई दौरान कबूला कि वह गैस सिलेंडर चोरी करके माडल हाउस के पास मेजर की दुकान में करीब 800 से 900 रुपयों में बेच देता था। लोगों का कहना है कि पिछले सप्ताह से लगातार इलाके में गैस सिलेंडरों की चोरी हो रही थी। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर सोनू की पहचान हुई,जिसे आज रंगे हाथों चोरी करते पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.