जागरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar Corona Update: शहर में कोरोना जानलेवा साबित होने लगा है। पिछले दस दिनों में 11 मरीजों की मौत हो चुकी है। बुधवार को तीन परिवारों के छह सदस्यों सहित 32 नए मामले सामने आए हैं और एक बुजुर्ग की मौत हो गई। इनमें से 6 अन्य जिलों से संबंधित हैं।

इसके साथ ही 65 मरीजों ने कोरोना से जंग भी जीती है। सेहत विभाग के अनुसार पिछले दस दिनों में 11 मरीजों की मौत हुई है। इनमें ज्यादातर बुजुर्ग व सह बीमारियों वाले मरीज शामिल हैं। बुधवार को फिल्लौर के गांव नंगल के रहने वाले 78 साल के बुजुर्ग की कोरोना से मौत हुई। उसका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था और सांस की बीमारी भी थी। नए मामलों में 13 बुजुर्ग 60 साल से अधिक आयु वर्ग के हैं।

नए मामले बस्ती बावा खेल, शाहकोट, राज नगर, बीएसएफ कैंपस, गुरजयपाल नगर, नेहरू गार्डन रोड, अली मोहल्ला, फिल्लौर, जमशेर खास, किशनपुरा, ज्योति नगर, शहीद ऊधम सिंह नगर, माडल टाउन, गांव नंगल, अर्बन एस्टेट, कबीर विहार तथा ईश्वर नगर से संबंधित हैं।

जिले में 2,216 लोगों ने वैक्सीन लगवाई

जिले में 2,216 लोगों ने वैक्सीन की डोज लगवाई। सिविल सर्जन डा. रमन शर्मा ने बताया कि बुजुर्गों व सह बीमारियों वाले लोगों की प्रतिरोधक शक्ति कमजोर होने की वजह से बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। वहीं कोरोना की चपेट में आने के बाद मरीज इलाज करवाने के लिए अस्पताल में भी देरी से पहुंच रहे हैं।

बूस्टर डोज लगवाने की अपील

सिविल सर्जन ने अपील करते हुए कहा कि कमजोर प्रतिरोधक शक्ति वाले लोग बीमारी के शुरुआती लक्षणों के साथ ही अस्पताल में पहुंच कर इलाज शुरू करवाएं। उन्होंने बूस्टर डोज लगवाने की भी अपील की है।

यह भी पढ़ेंः- Punjab IED Case: आतंकी हरपाल और फतेहदीप आठ दिन के पुलिस रिमांड पर, एसआइ की कार में बम लगा उड़ाने की थी साजिश

Edited By: Deepika