Move to Jagran APP

Jalandhar Corona Update: शहर में कोरोना बना जानलेवा, दस दिनों में 11 मरीजों की मौत, ज्यादातर थे बुजुर्ग

Jalandhar Corona Update सेहत विभाग के अनुसार पिछले दस दिनों में 11 मरीजों की मौत हुई है। इनमें ज्यादातर बुजुर्ग व सह बीमारियों वाले मरीज शामिल हैं। कोरोना का खतरा बढ़ता देख सेहत विभाग भी सतर्क हो गया है।

By DeepikaEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 10:35 AM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 10:35 AM (IST)
Jalandhar Corona Update: शहर में कोरोना बना जानलेवा, दस दिनों में 11 मरीजों की मौत, ज्यादातर थे बुजुर्ग
Jalandhar Corona Update: जालंधर में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar Corona Update: शहर में कोरोना जानलेवा साबित होने लगा है। पिछले दस दिनों में 11 मरीजों की मौत हो चुकी है। बुधवार को तीन परिवारों के छह सदस्यों सहित 32 नए मामले सामने आए हैं और एक बुजुर्ग की मौत हो गई। इनमें से 6 अन्य जिलों से संबंधित हैं।

prime article banner

इसके साथ ही 65 मरीजों ने कोरोना से जंग भी जीती है। सेहत विभाग के अनुसार पिछले दस दिनों में 11 मरीजों की मौत हुई है। इनमें ज्यादातर बुजुर्ग व सह बीमारियों वाले मरीज शामिल हैं। बुधवार को फिल्लौर के गांव नंगल के रहने वाले 78 साल के बुजुर्ग की कोरोना से मौत हुई। उसका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था और सांस की बीमारी भी थी। नए मामलों में 13 बुजुर्ग 60 साल से अधिक आयु वर्ग के हैं।

नए मामले बस्ती बावा खेल, शाहकोट, राज नगर, बीएसएफ कैंपस, गुरजयपाल नगर, नेहरू गार्डन रोड, अली मोहल्ला, फिल्लौर, जमशेर खास, किशनपुरा, ज्योति नगर, शहीद ऊधम सिंह नगर, माडल टाउन, गांव नंगल, अर्बन एस्टेट, कबीर विहार तथा ईश्वर नगर से संबंधित हैं।

जिले में 2,216 लोगों ने वैक्सीन लगवाई

जिले में 2,216 लोगों ने वैक्सीन की डोज लगवाई। सिविल सर्जन डा. रमन शर्मा ने बताया कि बुजुर्गों व सह बीमारियों वाले लोगों की प्रतिरोधक शक्ति कमजोर होने की वजह से बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। वहीं कोरोना की चपेट में आने के बाद मरीज इलाज करवाने के लिए अस्पताल में भी देरी से पहुंच रहे हैं।

बूस्टर डोज लगवाने की अपील

सिविल सर्जन ने अपील करते हुए कहा कि कमजोर प्रतिरोधक शक्ति वाले लोग बीमारी के शुरुआती लक्षणों के साथ ही अस्पताल में पहुंच कर इलाज शुरू करवाएं। उन्होंने बूस्टर डोज लगवाने की भी अपील की है।

यह भी पढ़ेंः- Punjab IED Case: आतंकी हरपाल और फतेहदीप आठ दिन के पुलिस रिमांड पर, एसआइ की कार में बम लगा उड़ाने की थी साजिश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.