Move to Jagran APP

वाराणसी में बोलेरो से आए बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, दूसरा घायल बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती

फूलपुर के पिंडरा स्थित नेशनल इंटर कालेज के सामने सोमवार शाम पौने पांच बजे बोलेरो सवार बदमाशों ने बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं वारदात में गोली लगने से दूसरा युवक घायल भी हुआ है। घायल युवक को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

By dinesh kumar singhEdited By: Anurag SinghPublished: Mon, 03 Oct 2022 07:55 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 01:07 AM (IST)
वाराणसी में बोलेरो से आए बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, दूसरा घायल बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती
पिंडरा स्थित नेशनल इंटर कालेज के सामने बोलेरो सवार बदमाशों ने बाइक सवार दो युवकों को मारी गोली।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। फूलपुर के पिंडरा स्थित नेशनल इंटर कालेज के सामने सोमवार शाम पौने पांच बजे बोलेरो सवार बदमाशों ने बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं वारदात में गोली लगने से दूसरा युवक घायल भी हुआ है। घायल युवक को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। उसके पास से एक तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है। वारदात के बाद हमलावर जौनपुर की ओर भाग निकले। पुलिस हत्यारों की तलाश करने के साथ ही इन दोनों के आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। फायरिंग में नाइन एमएम की पिस्टल के इस्तेमाल की बात सामने आई है। पुलिस को मौके से दो खोखे मिले। पल्सर बाइक की पेट्रोल टंकी को छेदती हुई एक गोली निकल गई। ग्रामीणों के मुताबिक कुल चार फायर हुए थे।

prime article banner

 घायल एक युवक ने बताया कि हमलावरों से उसकी पुरानी दुश्मनी है। पहले भी एक बार गोली मार चुके हैं। बोलेरो सवार व घायल युवक एक-दूसरे को जानते हैं। बताया जाता है कि जौनपुर के केराकत के मीरपुर गांव निवासी 20 वर्षीय अमन यादव और देवकली के 24 वर्षीय कृपाशंकर यादव बसनी में अपने रिश्तेदार के यहां से एक बाइक से जौनपुर की तरफ जा रहे थे। बाइक अमन चला रहा था। इसी बीच पीछे से सफेद रंग की बोलेरो आई। उसमें सवार लोगों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली बाइक चला रहे युवक और पीछे बैठे साथी को लगी और दोनों लहूलुहान होकर वहीं बाइक समेत गिर पड़े। अमन के दाहिने जांघ और पीठ में और कृपाशंकर को दाहिने बांह में गोली लगी है।

 ग्रामीणों के मुताबिक अस्पताल ले जाते समय दोनों बता रहे थे कि उन्हें पता है किन लोगों ने हमला किया है। हमलावरों में से दो का नाम भी ले रहे थे। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया गया जहां अमन यादव की मौत हो गई। पुलिस सफेद बोलेरो और हमलावरों की पहचान के लिए उस रास्ते के घरों व प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सीओ डा. अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि पुरानी रंजिश का मामला है, लेकिन रंजिश किस तरह की है जांच कर जल्द पता लगा लिया जाएगा। कृपा शंकर के पास से एक तमंचा मिला है। पुलिस इसे दो गिरोहों की प्रतिद्वंद्विता का नतीजा मान रही है।

दो दिन में दूसरी घटना

अभी दो दिन पहले ही रामलीला देखकर आ रहे दो युवकों को भी गोली मारी गई थी। इनमे एक युवक की मौत हो चुकी है। दूसरा बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती है। इस मामले में घायल युवक पर ही साथी की हत्या का आरोप है। अभी पुलिस इस मामले में उलझी ही थी कि बदमाशों ने दूसरी वारदात को अंजाम दे दिया। दोनों घटनाओं में नाइन एमएम का इस्तेमाल किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.