बासंती कालेनी में पिकअप वैन ने आटो को मारी टक्कर

जासं, राउरकेला : बासंती कालोनी फ्लाई ओवरब्रिज के नीचे डीएवी मैदान के निकट मंगलवार की शाम को नशे में धुत पिकअप वैन चालक ने सामने से आ रही मालवाही आटो को टक्कर मार दिया। इस दुर्घटना में दोनों वाहनों का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया तथा आटो चालक को चोट लगी। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची उदितनगर थाना की पुलिस वैन को जब्त करने साथ चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, आटो चालक भी थाना जाकर पुलिस को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी।

मलकानगिरी में नक्सली शहीद स्तंभ पर फहराया तिरंगा

: नक्सल प्रभावित जिलों में 26 जनवरी और 15 अगस्त के दिन काला झंडा लगाकर सरकार का विरोध करने वाले नक्सलियों को इस बार करारा झटका लगा है। कभी नक्सलियों के गढ़ रहे मलकानगिरी जिला के स्वाभिमान अंचल में लोगों ने नक्सली शहीद स्तंभों पर चढ़कर तिरंगा फहराकर साबित कर दिया कि अब उन्हें नक्सलियों से कोई डर नहीं। सरकार और पुलिस उनके साथ है और उन्हें देश के गणतंत्र पर विश्वास है।

ओडिशा के आइजी आपरेशन अमिताभ ठाकुर और मलकानगिरी जिला पुलिस अधीक्षक पी. नितेश ने बताया कि अब लोगों का नक्सली संगठनों से मोहभंग होने लगा है। उन्हें पता चल गया है कि नक्सली उन्हें सरकार के खिलाफ भड़काकर अपना हित साध रहे थे। यही वजह है कि रविवार के दिन भारी वर्षा के बावजूद स्वाभिमान अंचल के रालेगड़ा पंचायत और धुलीपुट पंचायत अंतर्गत दर्लाबेड़ा गांव, खजूरीगुड़ा गांव, बिहनगुड़ी गांव के स्कूली बच्चों समेत पुरुष और महिलाओं ने विभिन्न नक्सली शहीद स्तंभों में चढ़कर तिरंगा गाड़ा और फहराया।

Edited By: Jagran