पटना, राज्य ब्यूरो। सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सोमवार को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया गया। सीएम नीतीश कुमार ने इसपे कहा कि उन्होंने तेजस्वी यादव से फोन पर बात कर लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली है। तेजस्वी यादव ने उन्हें बताया की अब वह बिल्कुल ठीक हैं । 

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा, वह ठीक है। खुशी की बात है कि सब कुछ ठीक रहा। डॉक्टरों ने भी कहा है कि वह ठीक हैं। मैंने तेजस्वी यादव से भी बात की है। 

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर इस आशय की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि पापा का किडनी ट्रांसप्लांट आपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें आपरेशन थियेटर से इंटेंसिव केयर यूनिट (आइसीयू) में शिफ्ट किया गया है। वह स्वस्थ हैं। किडनी देने वाली तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य भी स्वस्थ हैं। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद के लिए प्रार्थना व दुआ करने वालों के प्रति आभार व्यक्त किया है।

किडनी देने वाली रोहिणी आचार्य भी हैं अब स्वस्थ

पिता को किडनी देने वाली रोहिणी आचार्य भी अब स्वस्थ हैं। लालू के लिए प्रार्थना व दुआ करने वालों के प्रति तेजस्वी ने सभी का आभार जताया है। आइसीयू में भर्ती रोहिणी की तस्वीर की पोस्ट लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी डा. मीसा भारती ने भी ट्वीट कर लालू प्रसाद के सफल किडनी प्रत्यारोपण आपरेशन की जानकारी दी है। 

यह भी पढ़ें- Bihar News: संभावित घने कोहरे के कारण 44 ट्रेनें रद, लड़खड़ाने लगा ट्रेन-विमान का परिचालन

यह भी पढ़ें- Bihar: नवादा में तेल टैंकर में विदेशी शराब की तस्करी, एक्साइज डिपार्टमेंट ने किया जब्त, चालक-करोबारी गिरफ्तार

Edited By: Babli Kumari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट