जेल जा रही महिला की हालत बिगड़ी, भर्ती

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़): दहेज हत्या में वांछित कंधरापुर के आजमपुर गांव निवासी गायत्री देवी की शनिवार को उस समय हालत बिगड़ गई जब उप निरीक्षक जफर खां उसे लेकर जेल जा रहे थे। रास्ते में अचानक तबीयत बिगड़ने पर आनन-फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज कर रहे फिजीशियन डाक्टर आरआर श्रीवास्तव ने बताया कि कोई गंभीर बीमारी नहीं है। सिर्फ सिर और बदन में दर्द है।

फरार पशु तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, आजमगढ़: अतरौलिया पुलिस ने शनिवार को मखनहां बाजार से फरार पशु तस्कर को गिरफ्तार किया है। एसआइ उमेश चंद्र यादव ने बताया कि वह वाहन की चेकिंग कर रहे थे तभी फरार पशु तस्कर के मखनहां बाजार के पास किसी वाहन का इंतजार करने की सूचना मिली। पुलिस ने सचिन कुमार निवासी भवानीपुर इटायल को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को वह अपने साथी ऐनुल उर्फ करिया निवासी पकड़ियापुर व राकेश मद्धेशिया निवासी नंदना के साथ दो गाय लादकर गोकशी के लिए ले जा रहे थे, तभी पुलिस ने पकड़ लिया था। हम तीनों गाड़ी छोड़कर फरार हो गए थे।

मकान के दूसरे तल पर फंदे से लटकती मिली युवती

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़): दुर्वासा में रविवार को दूसरे तल पर फंदे से लटकता युवती का शव देख स्वजन सन्न रह गए। फूलपुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कारवाई में जुट गई। रोमी पांडेय उर्फ बिशाखा के पिता सुनील पांडेय ने बताया कि प्रतिदिन की तरह रात में भोजन के बाद दूसरे तल पर अकेले कमरे में सोने गई। सुबह जब देर तक नहीं जगी तो उसे जगाने के लिए गया। खिड़की से झांककर देखा, तो साड़ी के सहारे चुल्ले से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।

Edited By: Jagran