जासं, तरनतारन : मुरादपुरा निवासी 25 वर्षीय जोबन सिंह नामक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका अमनदीप कौर से तंग आकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। युवक की मौत की खबर सुनते ही उक्त महिला अपने घर से फरार हो गई। हालांकि थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मुरादपुरा निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग मेजर सिंह ने बताया कि उसके बेटे जोबन सिंह का विवाह सात वर्ष पहले हुआ था। विवाह के बाद जोबन सिंह के घर में पांच बेटियों ने जन्म लिया। एक बेटी की चार माह पहले मौत हो गई। जबकि एक बेटी किसी ने गोद ले ली। मेजर सिंह ने बताया कि मेहनत मजदूरी करने वाले जोबन सिंह के अवैध संबंध कस्बा फतेहाबाद निवासी सरबजीत सिंह की पत्नी अमनदीप कौर से बन गए। अमनदीप कौर ने जोबन सिंह को कहा कि वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर पक्के तौर पर उसके पास रहे। अगर ऐसा नहीं किया तो जोबन सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया जाएगा। अमनदीप कौर की धमकियों से आहत होकर बुधवार की शाम को जोबन सिंह ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। इलाज के लिए उसे अस्पताल दाखिल करवाया गया। जहां पर जोबन सिंह की मौत हो गई। जोबन सिंह की मौत की खबर सुनते ही अमनदीप कौर अपना घर छोड़कर फरार हो गई।

चौकी फतेहाबाद के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर इकबाल सिंह ने शव कब्जे में लेकर अमनदीप कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वीरवार को सिविल अस्पताल से जोबन सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया।

Edited By: Jagran