Move to Jagran APP

प्रेमी के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका

करीब दो घंटे तक ड्रामा चला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 06:26 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 06:26 PM (IST)
प्रेमी के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका
प्रेमी के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका

प्रेमी के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका

loksabha election banner

संसू, बीरापुर : केवरा खुर्द गांव में प्रेमी के घर पहुंचकर युवती के शादी करने की जिद को लेकर करीब दो घंटे तक ड्रामा चला। फिर दोनों पक्ष में फतनपुर थाने में घंटों पंचायत चली, लेकिन युवती अपनी जिद पर अड़ी रही। इस पर युवती के स्वजन उसे थाने पर ही छोड़कर चले गए।

केवराखुर्द गांव की रहनी वाली युवती व युवक के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। मंगलवार भोर में करीब चार बजे युवती प्रेमी के पड़ोसी के घर पहुंच गई। पड़ोसी के बताने पर वह प्रेमी के घर जाकर बैठ गई और शादी करने की जिद पर अड़ गई। इसकी जानकारी होने पर लड़की के माता-पिता सहित स्वजन मौके पर पहुंचे। देखते ही देखते गांव वालों का जमावड़ा लग गया। अलग-अलग बिरादरी के होने का हवाला देते हुए ग्रामीण युवती को समझाने लगे। इस पर उसने बताया कि उसका दो साल से इस युवक से प्रेम संबंध चल रहा है। अब वह उसी से ही शादी करेगी। मामला बढ़ता देख प्रेमी के स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को आते देख प्रेमी भाग निकला। पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को समझाया, लेकिन युवती नहीं मानी। मामला न सुलझने पर पुलिस युवती, उसके परिवार के लोगों और युवक के माता-पिता को लेकर थाने चली आई। युवती के पिता का आरोप था कि आरोपित युवक ने उसकी बेटी को बहला फुसलाकर घर पर बुला लिया था। बेटी को उसके माता-पिता ने घंटों समझाया, लेकिन वह अपनी बात पर अड़ी रही। इससे नाराज होकर उसे थाने में ही छोड़कर माता-पिता घर चले गए। फतनपुर एसओ रवींद्र तिवारी का कहना है कि युवती शादी करने का रट लगाए हुए है। परिवार के लोग उसे समझाने का प्रयास कर रहे थे। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.