Move to Jagran APP

पुलिस में भर्ती और पटवारी भर्ती करवाने के नाम पर 22 लाख की ठगी

पुलिस में भर्ती करवाने और पटवारी भर्ती करवाने के नाम पर तीन लोगों से 22 लाख की ठगी मारने के आरोप में महिला समेत दो के खिलाफ और थाना सदर जगहों में धोखाधड़ी और साजिश के तहत धाराओं के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 01:23 AM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 01:23 AM (IST)
पुलिस में भर्ती और पटवारी भर्ती करवाने के नाम पर 22 लाख की ठगी
पुलिस में भर्ती और पटवारी भर्ती करवाने के नाम पर 22 लाख की ठगी

संवाद सहयोगी, जगराओं : पुलिस में भर्ती करवाने और पटवारी भर्ती करवाने के नाम पर तीन लोगों से 22 लाख की ठगी मारने के आरोप में महिला समेत दो के खिलाफ और थाना सदर जगहों में धोखाधड़ी और साजिश के तहत धाराओं के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया। सब इंस्पेक्टर जगराज सिंह ने बताया कि कुलविदर सिंह निवासी गांव कोतवाल जिला बरनाला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी जान-पहचान परमजीत कौर निवासी गांव चजीमना, जगराओं के साथ थी और प्रभजीत कौर की पहचान ललित शर्मा निवासी गांव पाड़ा जिला करनाल हरियाणा वर्तमान निवासी बैंक कालोनी नूरवाला रोड लुधियाना के साथ थी। इन्होंने उसके लड़के मनदीप सिंह और रिश्तेदार के लड़के बलदेव सिंह को पंजाब पुलिस में भर्ती करवाने और रमनप्रीत कौर पत्नी नाहर सिंह निवासी बढ़ोह जिला संगरूर को पटवारी भर्ती करवाने के नाम पर 22 लाख रुपये की ठगी मारी। इस शिकायत की जांच डीएसपी डी द्वारा की गई। जांच के बाद ललित शर्मा और परमजीत कौर के खिलाफ थाना सदर जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.