जासं, लुधियाना : स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर दुगरी मार्केट में दो युवकों पर गोलियां चलाने के मामले में थाना दुगरी की पुलिस ने दोनों पक्षों पर क्रास केस दर्ज किया है।

एएसआइ धनवंत सिंह ने बताया कि पहले केस में दुगरी के 200 फुटी रोड स्थित फ्लावर एन्क्लेव निवासी जतिदरपाल सिंह के खिलाफ दुगरी अर्बन एस्टेट फेस-1 निवासी हरसिमरन सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया है। उसने बताया कि रविवार रात वो अपने पड़ोसी दोस्त बिक्रमजीत सिंह के साथ घर के बाहर घूम रहा था। उसी दौरान कार में आए जतिंदर पाल ने खरड़ में दर्ज प्रापर्टी के केस को लेकर उसके साथ बहस के बाद हाथापाई शुरू कर दी। इस पर लोगों ने बीचबचाव करके उन्हें अलग कर दिया। वो अभी घर जा ही रहा था कि जतिंदरपाल ने पीछे से गोली चला दी। जो बिक्रमजीत के पेट में लगी। उसने एक और फायर किया, जो हरसिमरन की जांघ में जा लगा। इसके बाद आरोपित ने और भी फायर किए और फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने .32 बोर की पिस्टल, चार खोल तथा आरोपित की कार को कब्जे में ले लिया।

धनवंत सिंह ने बताया कि इसी केस में पुलिस ने जतिदरपाल सिंह की शिकायत पर हरसिमरन सिंह तथा उसके 10 अज्ञात साथियों पर भी मारपीट करने के आरोप में क्रास केस दर्ज किया है। उस हमले में जतिदर पाल सिंह घायल हो गया था। फिलहाल वो डीएमसी अस्पताल में उपचाराधीन है।

:::::::::

जतिंदरपाल की पत्नी ने कहा, मेरे पति ने बचाव में चलाई थी गोलियां

इस पूरे माल में जतिदरपाल सिंह की पत्नी एडवोकेट सुखमणि कौर ने कहा कि आरोपित हर समय उनका पीछा करते हैं। गुरजोत सिंह उर्फ बंटी, जिस पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं, फोन करके उन्हें धमकियां दे रहा है। मगर पुलिस प्रशासन द्वारा उनके ऊपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उनका पूरा परिवार इस समय बुरी तरह से डरा हुआ है। 14 अगस्त को भी वे गुंडा गर्दी कर रहे थे। ऐसे में उनके पति ने अपने बचाव में गोलियां चलाई थीं।

Edited By: Jagran