Move to Jagran APP

Har Ghar Tiranga Campaign: लुधियाना में फीको ने शुरू किया हर घर तिरंगे का वितरण, सभी से महाअभियान का हिस्सा बनने की अपील

Har Ghar Tiranga Campaign फीको के प्रधान गुरमीत सिंह कुलार ने कहा कि देश की आजादी के 75 साल पूरे होना हम सबके लिए गर्व की बात है। इसे सेलीब्रेट करने के लिए एसोसिएशन की ओर से हर घर और हर कारखाने में झंडा सुनिश्चित किया जा रहा है।

By DeepikaEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 11:17 AM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 11:17 AM (IST)
Har Ghar Tiranga Campaign: लुधियाना में फीको ने शुरू किया हर घर तिरंगे का वितरण, सभी से महाअभियान का हिस्सा बनने की अपील
Har Ghar Tiranga Campaign: फेडरेशन आफ इंडस्ट्रियल एंड कमर्शियल आर्गनाइजेशन। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन "हर घर तिरंगा और आजादी का अमृत महोत्सव" के अनुरूप फेडरेशन आफ इंडस्ट्रियल एंड कमर्शियल आर्गनाइजेशन (फीको) ने भारतीय झंडे का वितरण शुरू किया है। पहला सेट प्रमुख औद्योगिक संघों के नेताओं को वितरित किया गया।

loksabha election banner

इस अवसर अटल पूर्वांचल उद्योग विकास परिषद के राम उग्र शुक्ल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इस दौरान फोकल प्वाइंट फेज-8 मंगली एसोसिएशन के सत्यपाल सैनी, लुधियाना प्लाइवुड मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन के प्रधान रघुवीर सिंह सोहल, लुधियाना सिलाई मशीन एवं पार्टस मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन के प्रधान गुरमुख सिंह रूपल, स्माल स्केल मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन के बलबीर सिंह मनकू एवं फेडरेशन आफ डाइंग फैक्ट्रीज एसोसिएशन के टीआर मिश्रा मौजूद थे।

आजादी के 75 साल पूरे होना सबके लिए गर्व की बात

फीको के प्रधान गुरमीत सिंह कुलार ने कहा कि देश की आजादी के 75 साल पूरे होना हम सबके लिए गर्व की बात है। इसे सेलीब्रेट करने के लिए एसोसिएशन की ओर से हर घर और हर कारखाने में झंडा सुनिश्चित किया जा रहा है। इसके लिए पूरी टीम की ओर से मिलकर प्रयास किए जा रहे हैं।

हर कोई बने इस महाअभियान का हिस्सा

इस कड़ी में फीको की ओर से विभिन्न औद्योगिक संगठनों को भी साथ जोड़ा गया है। ताकि हर कोई इस महा अभियान का हिस्सा बनकर इसे सफल बनाने में सहयोग करे।

यह भी पढ़ेंः- बंटवारे के बाद चार भाइयों ने मिलकर खड़ा किया लुधियाना में साइकिल उद्योग का बड़ा साम्राज्य, ‘हीरो’ नाम रखने की है रोचक कहानी

यह भी पढ़ेंः- आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले प्रिंकल की जमानत याचिका खारिज

जासं, लुधियाना: अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश विजय कुमार की अदालत ने इंटरनेट मीडिया पर एक महिला के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपों का सामना कर रहे भाजपा कार्यकर्ता गुरविंदर सिंह उर्फ प्रिंकल की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। अदालत ने कहा कि प्रिंकल के खिलाफ गंभीर आरोप हैं, इसलिए अभी पूछताछ जरूरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.