संतकबीर नगर, जागरण संवाददाता। double murder in sant kabir nagar: खलीलाबाद के इमीलडीहा गांव के बाहर खेत में बुधवार की रात पानी चलाकर सो रहे पिता पुत्र की बदमाशों ने धारदार हाथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। गुरुवार की सुबह ग्रामीण जब खेत के तरफ गए तो घटना की जानकारी हुई, इसके बाद गावं में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार व एएसपी संतोष कुमार फारेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस परिजन की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

पानी चलाने के बाद खेत में ही सो गए थे पिता पुत्र

कोतवाली खलीलाबाद के ग्राम इमीलहीहा निवासी गणेश चौहान पुत्र जंगली उम्र 45 वर्ष व धर्मवीर पुत्र गणेश उम्र 18 वर्ष बुधवार की रात गांव के सिवान में स्थित अपने खेत में पानी चलाने के लिए गए हुए थे। पानी चलाने के बाद पिता-पुत्र खेत में सो गए। गुरुवार को ग्रामीण जब खेत के तरफ गए तो देखा की दोनों लोगों के गले पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दिया गया।

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी

ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना स्वजन के देने के साथ ही पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे एसपी सोनम कुमार, एएसपी संतोष कुमार सिंह, सीओ अंशुमान मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटनास्थल पहुंची फारेंसिक टीम ने हत्या वाले स्थान की घेराबंदी करते हुए मौके जांच के लिए नमूने लिए। कोतवाली खलीलाबाद अपराध निरीक्षक दीपक कुमार दूबे ने बताया कि मृतक गणेश चौहान की पत्नी गोसती देवी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। हत्यारों की धड़पकड़ के लिए पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं।

ग्रामीणों से पूछताछ जारी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार: एसपी

पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार ने बताया कि डबल मर्डर का मामला है। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। ग्रामीणों से भी पूछताछ चल रही है । फारेसिंग, सर्विलांश टीम भी मौके पर जांच के लिए लगाई गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Pradeep Srivastava