नई सूचना के आधार पर केरल के शिक्षा विभाग से ये खबर आई है कि एसएसएलसी 10वीं 2016 के रिजल्ट के लिए, अब छात्र-छात्राओं को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा,जी हां, 27 अप्रैल 2016 यानी कल घोषित होने जा रहा हैं, केरल 10वीं एसएसएलसी का रिजल्ट।

रिजल्ट आने की खबर को सुनकर बच्चों को काफी सुकून मिलेगा। कई दिनों के लंबे इंतजार के बाद आखिर वो घड़ी आ ही गई है,जिसका इंतजार केरल के लगभग 4.7 लाख बच्चे कर रहे थे।

केरल 10वीं का रिजल्ट के अपडेट के लिए आप इस लिंक पर किल्क करें http://kerala10.jagranjosh.com

वैसे छात्र जिन्होंने केरल एसएसएलसी 10वीं की परीक्षा दी थी। उनके उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन 01 अप्रैल 2016 को बोर्ड द्वारा शुरू किया किया गया था और 12 अप्रैल को खत्म किया गया। मूल्यांकन के लिए 54 शिवरों का इंतजाम किया गया था।

केरल 10वीं का परीक्षा परिणाम ऑनलाइन कैसे देखें?

एसएसएलसी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा परिणाम 2016 उपलब्ध करायेगा। चूँकि लाखों छात्र, अभिभावक परिणाम जल्द से जल्द देखने के लिए एक ही समय पर वेबसाइट पर क्लिक करेंगे। वेबसाइट पर ट्रैफिक बहुत अधिक होने की संभावना है, जिससे तकनीकी खराबी हो सकती है और जिसके परिणामस्वरूप रिजल्ट देखने में अवांछित देरी हो सकती है।

खुद को किसी भी अवांछनीय स्थिति से बचाने के लिए, आप http://kerala10.jagranjosh.com या www.results.kerala.nic.in या फिर www.keralaresults.nic.in लिंक पर क्लिक करके आसानी से अपने परिणाम देख सकते हैं।

Posted By: MMI Team