मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारतीय नौसेना ने फिजिकल फिटनेस एग्जाम (पीएफटी) के अगस्त बैच के लिए आर्टिफिसर अप्रेंटिस (AA) और सीनियर सेकेंडरी रिक्रूट (SSR) 2019 का एडमिट कार्ड जारी किया है।

कैंडिडेट इंडियन नेवी की वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं, इसके लिए उन्हें अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी और पासवर्ड का इस्तेमाल करना होगा। बता दें कि जिन उम्मीदवारों ने ऑनलाइन परीक्षा पास की है, उन्हें पीएफटी के लिए चयनित किया गया है।

परीक्षा में जाने से पहले उम्मीदवार अपना नाम, पिता का नाम, परीक्षा का नाम, परीक्षा केंद्र का नाम/पता, केंद्र कोड, जेंडर, परीक्षा का समय, फोटो, हस्ताक्षर आदि की जांच एडमिट कार्ड में कर लें। अगर एडमिट कार्ड में कोई गलत जानकारी आ गई है तो इसके लिए कैंडिडेट को तुरंत भारतीय नौसेना के 1800-419-2929 नंबर पर संपर्क करना चाहिए या उम्मीदवार indiannavy.inet@gmail.com पर भी मेल कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को परीक्षा के समय अपने साथ एक वैलिड फोटो आईडी प्रूफ (आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस आदि), एजुकेशन मार्कशीट सर्टिफिकेट, एनसीसी प्रमाणपत्र ले जाना होगा। जो उम्मीदवारों पीएफटी क्लियर कर लेगा उसे अंत में मेडिकल परीक्षा और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन से गुजरना होगा।

 

Posted By: Nitesh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप