जल्द ही घोषित होने जा रहा है। तेलंगाना इंटर सीनियर द्वितीय वर्ष का परिणाम,जी हां 5 लाख बच्चों का इंतजार अब होने जा रहा है खत्म। आज 22 अप्रैल 2016 को बीआईई तेलंगाना सीनियर इंटर द्वितीय वर्ष का परिणाम घोषित होने जा रहा है। और ये जानकारी हमें शिक्षा मंत्रालय के ऑफिशियल वेबसाइट से प्राप्त हुई है।
इससे सम्पूर्ण तेलंगाना राज्य में फरवरी और मार्च में आयोजित परीक्षाएं देने वाले लाखों बच्चों का इंतजार खत्म होगा।

22 अप्रैल 2016 को आने वाले बीआईई तेलंगाना सीनियर इंटर द्वितीय वर्ष का परिणाम आप सम्पूर्ण विवरण के साथ हमारी वेबसाइट (URL: http://www.jagranjosh.com/results/telangana-board-inter-result-2016-12th-130449
पर देख सकते हैं।

इसके अलावा अधिकारियों ने यह भी कहा बच्चों को काफी इंतजार नहीं करना पड़े इसलिए ये कोशिश की जा रही है कि रिजल्ट घोषित तिथि को ही प्रकाशित की जाए। बच्चों को अपने रिजल्ट को देखने में ज्यादा कठनाईयों का सामना न करना पड़े इसलिए अधिकारियों ने ये कहा है कि वैसे बच्चे जो इस परीक्षा में शामिल हुए है,वो अपना रिजल्ट टीएसबीआईई के ऑफिशियल साइट पर देख सकते है या फिर इस लिंक पर भी देख सकते है।
URL: http://www.jagranjosh.com/results/telangana-board-inter-result-2016-12th-130449

आप बस नीचे दिए गए तीन आसान तरीकों का पालन करें और देखें अपने रिजल्ट को जिसका आपको था,बेसब्री से इंतजार
1। हमारी वेबसाइट http://www.jagranjosh.com/results/telangana-board-inter-result-2016-12th-130449 पर क्लिक करें।

2। अनिवार्य क्षेत्र/कॉलम भरें।
3। सबमिट पर क्लिक करें।
छात्र अपने मार्कशीट का प्रिंटआउट अवश्य लें।

22 अप्रैल, 2016 को इंटरमीडिएट शिक्षा बोर्ड टीएस सीनियर इंटर के माध्यम से लगभग 5 लाख उम्मीदवारों के भाग्य की घोषणा हो जाएगी। इस परिणाम के बाद वैसे बच्चे जो इस परीक्षा में सफल होगे वो अपने आगे की पढ़ाई के लिए अग्रसर होगें।

Posted By: MMI Team