Move to Jagran APP

WB Police Admit Card 2021: पश्चिम बंगाल पुलिस कॉन्स्टेबल और लेडी कॉन्स्टेबल प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी

WB Police Admit Card 2021 जिन उम्मीदवारों ने पश्चिम बंगाल पुलिस कॉन्स्टेबल और लेडी कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन किया है वे अपना प्रवेश पत्र पश्चिम बंगाल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (WBPRB) की ऑफिशियल वेबसाइट wbpolice.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 10:07 AM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 10:11 AM (IST)
WB Police Admit Card 2021: पश्चिम बंगाल पुलिस कॉन्स्टेबल और लेडी कॉन्स्टेबल प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी
WBPRB द्वारा कॉन्स्टेबल और लेडी कॉन्स्टेबल प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 26 सितंबर 2021 को किया जाना है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। WB Police Admit Card 2021: पश्चिम बंगाल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (WBPRB) ने राज्य पुलिस में कॉन्स्टेबल और लेडी कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज, 6 सितंबर 2021 से डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिये हैं। जिन उम्मीदवारों ने पश्चिम बंगाल पुलिस कॉन्स्टेबल और लेडी कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे अपना प्रवेश पत्र बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट, wbpolice.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि WBPRB द्वारा कॉन्स्टेबल और लेडी कॉन्स्टेबल प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 26 सितंबर 2021 को किया जाना है।

loksabha election banner

इन स्टेप में डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

पश्चिम बंगाल कॉन्स्टेबल और लेडी कॉन्स्टेबल प्रारंभिक परीक्षा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को बोर्ड की वेबसाइट पर विजिट करने के बाद भर्ती सेक्शन में जाना होगा और फिर आज की तारीख के साथ दिये गये एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर अपना 8 अंकों का अप्लीकेशन नंबर और जन्म-तिथि भरकर सबमिट करनी होगी। इसके साथ ही उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड स्क्रीन पर देख पाएंगे। इसका प्रिंट करने के बाद उम्मीदवार इसकी सॉफ्ट कॉपी डाउनलोड करके सेव कर सकते हैं।

इस लिंक से डाउनलोड करें WBPRB पुलिस कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि परीक्षा केंद्र, पालन किए जाने वाले दिशा-निर्देशों के साथ-साथ ले जाने वाले दस्तावेजों के बारे में सूचना प्रवेश पत्र पर अंकित होगी जाएगी। उम्मीदवारों को परीक्षा के लिए जाते समय अपने साथ डाउनलोड किये गये एडमिट कार्ड के साथ-साथ अपनी एक फोटो आईडी प्रूफ (आधार कार्ड, वोटर कार्ड, आदि) साथ ले जानी होगी।

इससे पहले पश्चिम बंगाल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (WBPRB) ने कॉन्स्टेबल और लेडी कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती प्रारंभिक परीक्षा की तारीख 2 सितंबर को घोषित की थी। परीक्षा 26 सितंबर को दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक आयोजित की जानी है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए बोर्ड द्वारा उन्हें परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए एडमिट कार्ड की हार्ड कॉपी नहीं भेजी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.