Move to Jagran APP

UPPCL Recruitment 2019: यूपी में इंजीनियर्स के लिए नौकरी मौका, ऐसे करें आवेदन

UPPCL Recruitment 2019यूपीपीसीएल ने असिस्टेंट इंजीनियर के कई पदों पर भर्ती कर रहा है। कुल 301 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 05:22 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 05:22 PM (IST)
UPPCL Recruitment 2019: यूपी में इंजीनियर्स के लिए नौकरी मौका, ऐसे करें आवेदन
UPPCL Recruitment 2019: यूपी में इंजीनियर्स के लिए नौकरी मौका, ऐसे करें आवेदन

नई दिल्ली, जेएनएन। UPPCL Recruitment 2019: सरकारी नौकरी की ख्वाहिश रखने वाले उम्मीदावरों के लिए सुनहरा मौका है। यह मौका उत्तर प्रदेश के युवाओं को मिल रहा है। यह मौका उन्हें उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL)दे रहा है।  यूपीपीसीएल ने असिस्टेंट इंजीनियर के कई पदों पर भर्ती कर रहा है। कुल 301 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इस पद पर 40 वर्ष के उम्र के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख़ 14 अक्टूबर, 2019 है।

loksabha election banner

वैकेंसी डिटेल

असिस्टेंट इंजीनियर एई (ट्रेनी)- 301पद

महत्वपूर्ण तारीख़

आवेदन जमा करने की शुरुआती तारीख़- 25 सितंबर, 2019

आवेदन करने की आखिरी तारीख़- 14 अक्टूबर, 2019

योग्यता

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों हिंदी और देवनागरी लिपी का ज्ञान होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त होना चाहिए। वहीं, इसके इतर अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यताएं मांगी गई है। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट upenergy.in पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा

उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष तक निर्धारित की गई है।

ऐसे करें आवेदन

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया और ऑनलाइन है। ऐसे में उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट upenergy.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवदेन करने के बाद उम्मीदवार आवेदन के फाइनल कॉपी का प्रिंटआउट निकालकर रख लें।

चयन

उम्मीदवार इस पदों  पर चयन के लिए ऑनलाइन ऑब्जेक्टिव टेस्ट देना होगा। इसके बाद उम्मीदवार को इंटरव्यू देना होगा। इनके प्रदर्शन के आधार पर ही उम्मीदवारों का चयन होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.