Move to Jagran APP

TS Inter Exams 2021 Cancelled: तेलंगाना में भी 12वीं की परीक्षाएं कैंसिल, इवैल्यूएशन क्राइटेरिया पर जल्द होगा फैसला

TS Inter Exams 2021 Cancelled तेलंगाना में भी 12वीं की परीक्षाएं कैंसिल हो गई है। राज्य में कोरोना वायरस के नहीं थम रहे मामलों के चलते सरकार ने यह फैसला लिया है। वहीं इस संबंध में आधिकारिक नोटिफिकेशन और इवैल्यूशन क्राइटेरिया जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट tsbie.cgg.gov.in पर जारी किया जाएगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 04:13 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 04:13 PM (IST)
TS Inter Exams 2021 Cancelled: तेलंगाना में भी 12वीं की परीक्षाएं कैंसिल, इवैल्यूएशन क्राइटेरिया पर जल्द होगा फैसला
TS Inter Exams 2021 Cancelled: तेलंगाना में भी 12वीं की परीक्षाएं कैंसिल हो गई है।

TS Inter Exams 2021 Cancelled: तेलंगाना में भी 12वीं की परीक्षाएं कैंसिल हो गई है। राज्य में कोरोना वायरस के नहीं थम रहे मामलों के चलते सरकार ने यह फैसला लिया है। वहीं इस संबंध में आधिकारिक नोटिफिकेशन और इवैल्यूशन क्राइटेरिया जल्द ही तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (Telangana State Board of Intermediate Education, TSBIE) की ऑफिशियल वेबसाइट tsbie.cgg.gov.in पर जारी किया जाएगा। ऐसे में 12वीं परीक्षा के आयोजन पर फैसले का इंतजार कर रहे छात्र-छात्राएं नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। बता दें कि यह परीक्षाएं 1 मई से 19 मई तक होनी थीं। वहीं प्रैक्टिकल परीक्षा 29 मई से 7 जून के बीच निर्धारित किए गए थे। लेकिन इसे अब टाल दिया गया है।

loksabha election banner

वहीं इससे पहले अप्रैल में तेलंगाना में रेगुलर टीएस इंटर परीक्षा 2021 को राज्य में चल रहे कोविड- 19 संक्रमण के कारण स्थगित कर दिया गया था। वहीं स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में टीएस इंटर परीक्षा 2021 के मूल्यांकन के लिए इंटर प्रथम वर्ष के अंकों पर विचार किया जा सकता। इसके साथ ही, जो छात्र अपने परिणामों से असंतुष्ट रहते हैं, उन्हें भी स्थिति अनुकूल होने पर परीक्षा लिखने का मौका दिया जाएगा। हालांकि अभी इस संबंध में कोई फैसला नहीं किया गया है। ऐसे में छात्र-छात्राओं को सलाह दी जाती है कि, वे परीक्षा से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.