नई दिल्ली, जेएनएन। SVNIT recruitment 2019: सरदार वल्लबभाई नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (Sardar Vallabhbhai National Institute of Technology- SVNIT), सूरत में साइट इंजीनियर (Site Engineer) के पदों पर भर्ती की जा रही है। इसके लिए इंस्टीट्यूट की तरफ से वॉक-इन इंटरव्यू (Walk-in Interview) का आयोजन किया जाएगा। इंस्टीट्यूट 14 अक्टूबर, 2019 को इंटरव्यू आयोजित करने जा रहा है। यह भर्ती डिपार्टमेंट ऑफ सिविल इंजीनियरिंग (Department of Civil Engineering) में इंजीनियर के पदों पर की जा रही है।

वॉक-इन इंटरव्यू की तिथि और समय (Walk-in-Interview Date and Timing)-

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार को 14 अक्टूबर, 2019 को दोपहर 11 बजे इंटरव्यू के लिए पहुंचना होगा।

SVNIT के लिए पदों का विवरण (SVNIT Vacancy Details)-

साइट इंजीनियर (Site Engineer)- 02 पद

शैक्षिक योग्यता ( Educational Qualification)-

उम्मीदवार के पास भारत सरकार की मान्यता प्राप्त किसी यूनिवर्सिटी या संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग (Bachelor of Engineering- B.E.) की डिग्री होना जरूरी है। इस भर्ती के लिए ऐसे उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी जिनके पास संबंधित क्षेत्र में तीन से पांच साल का अनुभव हो।

वेतन (Salary)-

इन पदों पर जिन उम्मीदवारों की भर्ती होगी उन्हें 15000 रुपये प्रतिमाह दिया जाएगा।

कैसे करें आवेदन (How to Apply)-

इन पदों के लिए उम्मीदवार को आवेदन करने के लिए वॉक-इन इंटरव्यू के दिन एक ब्लैंक पेपर (Blank Paper) और सभी एजुकेशनल सर्टिफिकेट (Educational Certificate) एवं एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट (Experience Certificate) साथ लाने होंगे। इन सभी सर्टिफेकट्स की ओरिजनल कॉपी (Original Copy) के साथ सेल्फ अटेस्टेड कॉपी (Self Attested Copies) लाना भी जरूरी होगा। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को सेमीनार रूम, सिविल इंजानियरिंग डिपार्टमेंट, सरदार वल्लबभाई नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, सूरत (गुजरात) में पहुंचना होगा। इंटरव्यू का आयोजन 14 अक्टूबर, 2019 को किया जा रहा है। इस दिन सभी उम्मीदवार सुबह 11 बजे तक या उससे पहले ही दिए गए पते पर पहुंच जाएं।

यह भी पढ़ें- Scholarship Alert: 9वीं से 12वीं की पढ़ाई कर रही छात्राओं को मिलेगी स्कॉलरशिप, जल्द करें आवेदन

Posted By: Neel Rajput

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप