Move to Jagran APP

SBI Recruitment 2019: बैंक अधिकारी बनने का सुनहारा अवसर, जानें पूरी डिटेल

SBI Recruitment 2019 आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन है ऐसे में उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 06:23 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 12:12 PM (IST)
SBI Recruitment 2019: बैंक अधिकारी बनने का सुनहारा अवसर, जानें पूरी डिटेल
SBI Recruitment 2019: बैंक अधिकारी बनने का सुनहारा अवसर, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। SBI Recruitment 2019: बैंक में नौकरी करने का सपना है, तो आपके लिए सुनहारा मौका है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने स्पेशल कैडर ऑफिसर (SCO) और ड्यूप्टी जनरल मैनेजर के पदों के लिए वेकेंसी निकाली है। इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार और योग्य इसके लिए निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन है, ऐसे में उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। जल्दी करें, क्योंकि आवदेन करने की आखिरी तारीख 2 अगस्त, 2019 है।

loksabha election banner

वेकेंसी डिटेल

डिप्टी जनरल मैनजर (कैपिटल प्लानिंग) - 1 पद

SME क्रेडिट एनालिस्ट (सेक्टर स्पेशलिस्ट) - 11 पद

SME क्रेडिट एनालिस्ट ( स्ट्रकचरिंग) - 4 पद

SME क्रेडिट एनालिस्ट - 10 पद

क्रेडिट एनालिस्ट- 50 पद

डिप्टी जनरल मैनेजर (संसाधन उत्तरदायित्व प्रबंधन)- 1 पद

ऐसे होगा चयन

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने स्पेशल कैडर ऑफिसर (SCO) और ड्यूप्टी जनरल मैनेजर के पदों के लिए सबसे पहले इंटरव्यू के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके बाद चयन प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

योग्यता

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए आपके पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से MBA, B.E./ B.Tech., CA की डिग्री होनी चाहिए। वहीं अलग-अलग पदों के लिए कुछ अलग-अलग योग्यताएं मांगी गई हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर विजिट कर सकते हैं। बता दें कि ड्यूप्टी जनरल मैनेजर के लिए उम्मीदवार की उम्र सीमा 45 साल है, तो अन्य पदों के लिए 35 साल है।

वेतन

सभी पदों के लिए भारी भरकम वेतन दिया जाएगा। ड्यूप्टी जनरल मैनेजर के लिए 68680 से 76520 रुपये तक, तो अन्य पदों के लिए 42020 से 51490 रुपये तय वेतन दिया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.