Move to Jagran APP

SBI PO Main Admit Card 2020: एसबीआई पीओ मेन परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

SBI PO Main Admit Card 2020 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) ने एसबीआई पीओ मेन परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया था वे अब आधिकारिक पोर्टल पर जाकर कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 04:04 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 04:14 PM (IST)
SBI PO Main Admit Card 2020: एसबीआई पीओ मेन परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड
SBI PO Main Admit Card 2020: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) ने एसबीआई पीओ मेन

SBI PO Main Admit Card 2020: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) ने एसबीआई पीओ मेन परीक्षा (SBI PO Main Admit Card 2020) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। ऐसे में जो उम्मीदवार प्रोबेशनरी ऑफिसर (Probationary Officer) पदों के लिए योग्य हैं, वे अब आधिकारिक पोर्टल https://sbi.co.in/ पर जाकर एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को जरूरी डिटेल्स एंटर करनी होगी। इसके साथ ही नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं।

loksabha election banner

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं 

SBI PO Main Admit Card 2020: एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

एसबीआई पीओ मेन परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक साइट sbi.co.in पर जाना होगा।इसके बाद करियर सेक्शन के तहत उपलब्ध एसबीआई पीओ मेन एडमिट कार्ड 2020 लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद अब एक नया पेज खुलेगा।लॉगिन विवरण दर्ज करें और एडमिट कार्ड के लिए लॉगिन पर क्लिक करें। आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।एडमिट कार्ड चेक करें और पेज डाउनलोड करें। आगे की आवश्यकता के लिए उसी की हार्ड कॉपी रखें।

उम्मीदवार ध्यान दें कि, जिन उम्मीदवारों ने प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण की है, वे मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हो सकते हैं। प्रीलिम्स परीक्षा परिणाम 18 जनवरी, 2021 को घोषित किया गया था। एसबीआई पीओ प्रीलिम्स 2020 को देश भर में 4, 5 और 6 जनवरी को प्रति दिन चार सत्रों में आयोजित किया गया था। बता दें कि एसबीआई पीओ मेन परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जाएगी। यह 200 अंकों के लिए होगी। इसके तहत ऑब्जेक्टिव टेस्ट और 50 अंकों के लिए वर्णनात्मक परीक्षा शामिल होगी। ऑब्जेक्टिव टेस्ट के के तुरंत बाद डिस्क्रिप्टिव टेस्ट का संचालन किया जाएगा। इसके बाद उम्मीदवारों को कंप्यूटर पर अपने डिस्क्रिप्टिव टेस्ट के जवाब टाइप करने होंगे। वहीं इस भर्ती के माध्यम से SBI PO भर्ती 2020 में 2000 पद भरे जाएंगे। इसके अधिक संबंधित विवरणों के लिए उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.