Move to Jagran APP

Sarkari Naukri & Result Live Updates: सराकारी तलाश रहे युवाओं के लिए खास खबर, यहां जानें कहां-कहां हो रही हैं भर्ती

Sarkari Naukri Result Live Updates यहां युवाओं को उन सभी नौकरियों के बारे में जानकारी दी जा रही है जो सरकारी नौकरी के लिए जी-जान से तैयारी कर रहे हैं।

By Neel RajputEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 09:58 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 04:02 PM (IST)
Sarkari Naukri & Result Live Updates: सराकारी तलाश रहे युवाओं के लिए खास खबर, यहां जानें कहां-कहां हो रही हैं भर्ती
Sarkari Naukri & Result Live Updates: सराकारी तलाश रहे युवाओं के लिए खास खबर, यहां जानें कहां-कहां हो रही हैं भर्ती

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri & Result Live Updates: विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरियां निकली हैं, जिनके बारे में शायद आपके पास जानकारी ना हो। यहां युवाओं को उन सभी नौकरियों के बारे में जानकारी दी जा रही है जो सरकारी नौकरी के लिए जीजान से तैयारी कर रहे हैं।

loksabha election banner

NBCC MT Recruitment 2019: NBCC MT में खाली पड़े विभिन्न पद भरे जा रहे हैं। यह भर्ती मैनेजमेंट ट्रेनी और जीएम को पदों को भरने के लिए की जा रही हैं। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 28 जनवरी, 2020 तक जारी रहेगी जबकि 28 दिसंबर, 2019 को आवेदन शुरू कर दिए गए थे। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो आधिकारिक वेबसाइट www.nbccindia.com पर जाकर ऑनलाइ आवेदन कर सकते हैं।

OFB Recruitment 2019: ऑर्डिनेंस फैक्ट्री बोर्ड ने कुल 6060 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ये भर्तियां ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर की जा रही हैं, जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 09 फरवरी, 2020 तक चलेगी। तो जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए इच्छुक हैं वो इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

Delhi University Recruitment: दिल्ली यूनिवर्सिटी के दयाल सिंह कॉलेज में असिस्टेंट ऑफिसर के लिए भर्तियां की जा रही हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास 31 जनवरी, 2020 तक का समय है। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वो 31 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं।

RBI Recruitment 2019-20: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया या आरबीआइ ने सहायक के लिए विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वो आधिकारिक वेबसाइट rbi.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। साथ ही आपको यह भी बता दें कि आरबीआइ द्वारा ये भर्तियां सहायक के पदों पर की जा रही हैं, जिसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 24 जनवरी, 2020 है। यानि उम्मीदवारों के पास आवेदन करने के लिए सिर्फ आज का ही दिन बाकी बचा है।

HP Police Constable CTS Result: हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग ने कोंस्टेबल/CTS भर्ती के लिए हुई लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे वो हिमाचल पुलिस विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। एचपी पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट citizenportal.hppolice.gov.in है जहां पर उम्मीदवार अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.