Move to Jagran APP

Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: दिल्ली में पुलिस भर्ती की खुशी, तो निगम शिक्षकों के लेकर गम

Sarkari Naukri Result 2019 Live Update दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली निगम के प्राथमिक शिक्षकों को झटका लगा है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 11:11 AM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 11:11 AM (IST)
Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: दिल्ली में पुलिस भर्ती की खुशी, तो निगम शिक्षकों के लेकर गम
Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: दिल्ली में पुलिस भर्ती की खुशी, तो निगम शिक्षकों के लेकर गम

नई दिल्ली, जेएनएन। Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: दिल्ली में एक तरफ खुशी का माहौल है, तो एक तरफ गम का माहौल है। दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। वहीं, दूसरी ओर दिल्ली निगम के प्राथमिक शिक्षकों को झटका लगा है। नियुक्त से एक दिन पहले नियुक्ति के आदेश को रद कर दिया गया। इसके अलावा भी सरकारी नौकरी जुड़ी कई खबरें हैं। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

Delhi Police Constable Recruitment 2019: दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती प्रक्रिया 15 अक्टूबर, 2019 (मंगलवार) से शुरू हो गई है। दिल्ली पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन करने के लिए लिंक एक्टिवेट कर दिया गया है। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड की सहायता से लॉग-इन करना होगा। आवेदन करने की आखिरी तारीख 13 नवंबर, 2019 है।

Nigam Rrimary Teachers Recruitment 2019: नौकरी के खुशी को दिल्ली में बड़ा झटका लगा है। मंगलवार को से नौकरी पर आने वाले 3788 निगम प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति रद कर दी गई। नियुक्तियों को रद करने का आदेश एक दिन पहले आया। निगम का यह फैसला केंद्रीय प्रशासनिक प्राधिकरण (कैट) के द्वारा परीक्षा परिणाम रद करने के बाद लिया गया। बता दें कि दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसबी) के निगम प्राथमिक शिक्षक नियुक्ति के आयोजित परीक्षा परिणाम को कैट ने रद कर दिया है। यह उम्मीदवारों के लिए बड़ा झटका है।

NCRTC Recruitment 2019: दिल्ली में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए और भी वैकेंसी निकली है।  नेशनल कैपिटल रीजन ट्रांस्पोर्ट कोर्पोरेशन (national Capital Region Transport Corporation- NCRTC), नई दिल्ली ने सीनियर एग्जीक्यूटिव (Senior Executive) और एग्जीक्यूटिव (Executive) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है, जो 26 अक्टूबर, 2019 तक चलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.