Move to Jagran APP

Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: इंजीनियर्स के लिए सुनहरा मौका, इन विभागों में हो रही है भर्ती

Sarkari Naukri Result 2019 Live Update लखनऊ मेट्रो और एनएचएआई में इंजीनियर्स के लिए नौकरी का शानदार मौका है। आइए जानते हैं...

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 11:58 AM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 11:58 AM (IST)
Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: इंजीनियर्स के लिए सुनहरा मौका, इन विभागों में हो रही है भर्ती
Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: इंजीनियर्स के लिए सुनहरा मौका, इन विभागों में हो रही है भर्ती

नई दिल्ली, जेएनएन। Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। केंद्र व राज्य सरकारें लगातार महकमें की नौकरी निकाल रही हैं। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं। इस ख़बर में हम ऐसी सरकारी नौकरी के बारे में लेटेस्ट अपडेट दे रहे हैं। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

Lucknow Metro Jobs: लखनऊ में मेट्रो का काम चल रहा है। इसके लिए इंजीनियर्स की आवश्यकता है। कुछ हुआ यूं कि लखनऊ मेट्रो रोल कारपोरेशन का नाम बदलकर उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन कर दिया गया है। इसके बाद से अब इसी के तहत कानपुर और आगरा में भी मेट्रो का निर्माण किया जाना है। इसके लिए सरकार ने प्रस्ताव भी रख दिया है। इस कानपुर और आगरा मेट्रो के लिए कुल 20 इंजीनियर्स की आवश्यकता है। ऐसे में विभाग जल्द ही विज्ञापन जारी कर सकता है।

NHAI Recruitment 2019: लखनऊ मेट्रो के अलावा इंजीनिरिंग की डिग्री रखने वाले युवाओं के लिए नौकरी के कई और मौके हैं।  इसमें सबसे ख़ास है  नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (NATIONAL HIGHWAYS AUTHORITY OF INDIA- NHAI) द्वारा 30 डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) पदों पर निकाली गई वैकेंसी। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार  एनएचएआई की ऑफ़िशियल वेबसाइट nhai.gov.in पर जाकर निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख़ 31 अक्टूबर, 2019 है।

Allahabad High Court Recruitment 2019: लखनऊ मेट्रो के अलावा उत्तर प्रदेश में और भी वैकेंसी निकली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने  कम्प्यूटर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत  21 अक्टूबर, 2019 से पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन है। इसे पूरा करने के लिए उम्मीदवारों को इलाहाबाद हाईकोर्ट की ऑफ़िशियल वेबसाइट  allahabadhighcourt.in पर जाना होगा। बता दें कि कुल 15 पदों पर भर्ती की जानी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.