Move to Jagran APP

Sarkari Naukri 2019 Live Update: दिल्ली पुलिस में SI/ASI के लिए दूसरे चरण परीक्षा शुरू, यहां पढ़ें पूरी डीटेल

Sarkari Naukri 2019 Live Update बैंक पुलिस अधिकारी और सेना आदि जैसी नौकरी से जुड़ी सारी जानकारी एक ही खबर में देने का प्रयास है। आईए जानते हैं...

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 10:07 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 01:17 PM (IST)
Sarkari Naukri 2019 Live Update: दिल्ली पुलिस में SI/ASI के लिए दूसरे चरण परीक्षा शुरू, यहां पढ़ें पूरी डीटेल
Sarkari Naukri 2019 Live Update: दिल्ली पुलिस में SI/ASI के लिए दूसरे चरण परीक्षा शुरू, यहां पढ़ें पूरी डीटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। Sarkari Naukri 2019 Live Update: सरकारी नौकरी का सपना आपका का भी हो सकता है। आप भी सरकारी कर्मचारी बन सकते हैं। ऐसे में सवाल है कि अपने मनमुताबिक नौकरी कैसे खोजी जाए? इस खबर में हम आपके इन्हीं सवालों का जबाव दे रहे हैं। हम आपको सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट दे रहे हैं। देश के विभिन्न राज्यों में महकमे की वेकेंसी आई है। ऐसे में बैंक, पुलिस, अधिकारी और सेना आदि जैसी नौकरी से जुड़ी सारी जानकारी एक ही खबर में देने का प्रयास है। आइए जानते हैं, आज की सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट...

loksabha election banner

SSC CPO Recruitment 2019: दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर(एसआई) और असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर पदों के लिए स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने फिजीकल टेस्ट की प्रक्रिया शरू कर दी है। एसएससी ने 22 जुलाई, 2019 यानि कि सोमवार को फिजीकल एंड्यूरेंस टेस्ट (PET) और फिजीकल स्टेंडर्ड टेस्ट (PST) की शुरूआत कर दी है। परीक्षा का आयोजन 31 जुलाई, 2019 तक के लिए । जिन उम्मीदवारों इसी साल मार्च में आयोजित ने लिखित परीक्षा पास कर ली है अब वो पीईटी और पीएसटी की परीक्षा देने जा रहे हैं।

SBI Recruitment 2019: बैंक में अधिकारी बनने का सपना है, तो आपके लिए एक सुनहारा मौका है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने स्पेशल कैडर ऑफिसर (SCO) और ड्यूप्टी जनरल मैनेजर के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 अगस्त, 2019 है।

अधिक जानकारी के लिए पढें- बैंक में नौकरी करने का है सपना, तो ऐसे करें अप्लाई

JNU Recruitment 2019: देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में से एक जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में प्रोफेसर बनने का मौका है। विश्वविद्यालय ने एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 157 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। अब अगर आप ने पीचएडी की है और अपने संबंधित / संबद्ध / प्रासंगिक विषयों मे अच्छा एकेडमिक रिकॉर्ड रखते हैं, तो आपके आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 19 अगस्त, 2019 है।  

AP Police SI final merit list 2019: आंध्र प्रदेश स्टेट लेवल पुलिस रिक्रुटमेंट बोर्ड (AP SLPRB) ने एसआई की फाइनल मेरिट लिस्ट की घोषणा कर दी है। आप ने अगर इस परीक्षा में भाग लिया है, तो आप आंध्र प्रदेश पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट slprb.ap.gov.in पर जाकर लिस्ट चेक कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.