Move to Jagran APP

Rajasthan Patwari Recruitment 2020: पटवारी के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ी, जानें नई डेट

Rajasthan Patwari Recruitment 2020राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (आरएसएमएसएसबी) की ओर से निकाली गई पटवारी के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 11:31 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 11:31 AM (IST)
Rajasthan Patwari Recruitment 2020: पटवारी के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ी, जानें नई डेट
Rajasthan Patwari Recruitment 2020: पटवारी के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ी, जानें नई डेट

Rajasthan Patwari Recruitment 2020:राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (आरएसएमएसएसबी) की ओर से निकाली गई पटवारी के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है। अब इन पदों पर 26 फरवरी 2020 तक अप्लाई कर सकते हैं। इस संबंध में बोर्ड ने एक नोटिफिकेशन जारी कर सूचना दी है। सूचना में कहा गया है कि पटटवारी के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख को सात दिन आगे बढ़ा दिया गया है। इसके तहत अब उम्मीदवार बढ़ी डेट तक आवेदन कर सकेंगे। ऐसे में जो कैंड्डीटे्स अप्लाई करने से चूक गए थे, उनके लिए बेहतर मौका है वे ऑफिशियिल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

loksabha election banner

बता दें कि बोर्ड ने पटवारी के कुल 4421 पदों पर वैकेंसी निकाली थी। इस पोस्ट के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त वाले संस्थान से ग्रेजुएट डिग्री धारक उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। वहीं न्यूनतम 18 और अधिकतम 40 वर्ष। इसकी गणना एक जनवरी 2021 के आधार पर की जाएगी। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि हर तरह के आरक्षण और आयु सीमा में छूट का लाभ सिर्फ राजस्थान के मूल निवासी उम्मीदवारों को मिलेगा। अन्य राज्यों के उम्मीदवार अनारक्षित श्रेणी में आएंगे और इसी श्रेणी में आवेदन करने के योग्य होंगे।

ऐसे होगा सेलेक्शन:

उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.