Move to Jagran APP

OU Exam TIme Table: डिग्री परीक्षा टाइम टेबल हुआ रिलीज, जानें कब है पहला एग्जाम

उस्मानिया विश्वविद्यालय (Osmania University) की तरफ से छात्रों के लिए डिग्री परीक्षा तालिका (Degree Exam Table) जारी कर दिए गए हैं।

By Pooja SinghEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 01:22 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 02:45 PM (IST)
OU Exam TIme Table:  डिग्री परीक्षा टाइम टेबल हुआ रिलीज, जानें कब है पहला एग्जाम
OU Exam TIme Table: डिग्री परीक्षा टाइम टेबल हुआ रिलीज, जानें कब है पहला एग्जाम

हैदराबाद,ऑनलाइन डेस्क। उस्मानिया विश्वविद्यालय (Osmania University) की तरफ से छात्रों के लिए डिग्री परीक्षा तालिका (Degree Exam Table) जारी कर दी गई है। यह टाइम टेबल नवंबर और दिसंबर महीने में होनी वाली डिग्री परीक्षा के लिए जारी की गई है। डिग्री परीक्षा तालिका छात्र तेलंगाना में स्थित यूनिवर्सिटी के अधिकारिक पोर्टल पर देख सकते हैं। ओयू का यह टाइम टेबल वेबसाइट osmania.ac.in और ouexams.in पर देखा जा सकता है। टाइम टेबल के अनुसार परीक्षा 22 नवंबर से शुरू होंगी। यह टाइम टेबल बीए इन आर्ट्स, बैचलेर ऑफ कॉमर्स, बैचेलर ऑफ साइंस और बैचेलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के लिए जारी किया गया है।

loksabha election banner

ओयू डिग्री एग्जाम टाइम टेबल 2019

ओयू के मुताबिक, एग्जाम टाइम टेबल शुक्रवीर यानी आज ही जारी किया गया है। अगर इस टाइम टेबल में किसी भी छात्र को को लेकर कोई समस्या है तो वह तुरंत यूनिवर्सिटी प्रशासन को सूचित करें। इस टाइम टेबल के अनुसार वह छात्र जिनक फॉर्म यूनिवर्सिटी द्वारा रिजेक्ट कर दिए गए हैं वो नवंबर और दिसंबर में होने जा रही परीक्षाओं में शामिल नहीं हो सकेंगे। आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक यदि कोई उम्मीदवार बाद में भी अयोग्य पाया जाता है तो उसे रजिस्ट्रेशन निरस्त कर दिया जाएगा। नोटिफिकेशन में आगे कहा गया है कि परीक्षा केंद्र में निरीक्षक से सही प्रश्न पत्र लेने की जिम्मेदारी छात्र की होगी। 

अगर कोई भी छात्र गलत प्रश्न पेपर को सॉल्व करता है तो उसका परिणाम कैंसल किया जा सकता है। इसके साथ ही इस टाइम टेबल में परीक्षा के समय ध्यान देनी वाली बातों पर पर भी जोर दिया गया है। परीक्षा के दौरान मोबाइल फोन, कैलकुलेटर या किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रिक सामान ले जाना मनाही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.