Move to Jagran APP

MPSC Prelims Admit Card 2020: ग्रुप बी पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा का हॉल टिकट mahampsc.mahaonline.gov.in पर जारी, ऐसे करें डाउनलोड

MPSC Prelims Admit Card 2020 ग्रुप बी पदों पर भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट mahampsc.mahaonline.gov.in पर विजिट कर अपने हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 11 अक्टूबर 2020 को किया जाना है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 07:18 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 07:18 PM (IST)
MPSC Prelims Admit Card 2020: ग्रुप बी पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा का हॉल टिकट mahampsc.mahaonline.gov.in पर जारी, ऐसे करें डाउनलोड
उम्मीदवार अपना यूजर नेम और पासवर्ड का उपयोग करके हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।

MPSC Prelims Admit Card 2020: महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC) ने महाराष्ट्र सबऑर्डिनेट सर्विेसेस की नॉन-गजटेड ग्रुप-बी पदों पर भर्ती के लिए संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा का हॉल टिकट जारी कर दिया है। प्रारंभिक परीक्षा में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, mahampsc.mahaonline.gov.in पर विजिट कर अपने हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 11 अक्टूबर, 2020 को किया जाना है।

loksabha election banner

उम्मीदवार इन स्टेप से डाउनलोड करें अपना हॉल टिकट

हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, mahampsc.mahaonline.gov.in पर जाएं। उम्मीदवार अपने यूजर नेम और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगइन करें। अब हॉल टिकट स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। हॉल टिकट में दिए गए विवरण की जांच करें। आगे उपयोग के लिए इसे डाउनलोड कर लें और हार्ड कॉपी निकाल कर सुरक्षित रखें।

बता दें कि पहले यह परीक्षा 3 मई, 2020 को आयोजित की जानी थी। लेकिन, राज्य में बड़ी संख्या में कोरोना वायरस महामारी के मामलों की वजह से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने परीक्षा स्थगित कर दी थी। इस भर्ती के तहत राज्य भर में 806 रिक्तियां भरी जानी हैं। कुल 806 रिक्तियों में पुलिस सब इंस्पेक्टर, असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर, स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर समेत अन्य पद शामिल हैं। बता दें कि प्रारंभिक परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को बाद में मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा।

गौरतलब है कि इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री, उद्धव ठाकरे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से ट्वीट करके जानकारी दी थी कि एमपीएससी परीक्षा आयोजित करने के लिए अनुकूल स्थिति नहीं है। उन्होंने कहा था कि नई तारीखों या परीक्षा कार्यक्रम की घोषणा बाद में की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.