Move to Jagran APP

MHT CET 2020: बीफॉर्मा सीएपी राउंड 2 के लिए संशोधित कार्यक्रम जारी, 21 जनवरी से होगा दूसरा चरण

MHT CET 2020 एमएचटी सीईटी सेल ने बीफार्मा सीएपी राउंड 2 के लिए रिवाइज्ड शेड्यूल 18 जनवरी को वेबसाइट mahacet.org पर जारी किया। सेल द्वारा जारी संशोधित कार्यक्रम के अनुसार पहले चरण से रिक्त रही गयी सीटों के लिए सीएपी राउंड 2 की प्रक्रिया 21 जनवरी से शुरू की जाएगी।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 10:01 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 10:01 AM (IST)
MHT CET 2020: बीफॉर्मा सीएपी राउंड 2 के लिए संशोधित कार्यक्रम जारी, 21 जनवरी से होगा दूसरा चरण
दाखिले से सम्बन्धित सभी कार्यों को 5 फरवरी 2021 तक पूरा कर लिया जाना है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। MHT CET 2020: महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल यानि सीईटी सेल ने बीफॉर्मा कोर्स में दाखिले के लिए चल रही काउंसलिंग के अंतर्गत दूसरे चरण का संशोधित कार्यक्रम जारी किया है। एमएचटी सीईटी सेल ने बीफार्मा सीएपी राउंड 2 के लिए रिवाइज्ड शेड्यूल सोमवार, 18 जनवरी 2021 को ऑफिशियल वेबसाइट, mahacet.org पर जारी किया। सेल द्वारा जारी संशोधित कार्यक्रम के अनुसार पहले चरण से रिक्त रही गयी सीटों के लिए सीएपी राउंड 2 की प्रक्रिया 21 जनवरी से शुरू की जाएगी। वहीं, पहले चरण के लिए आवंटित सीटों के लिए उम्मीदवारों को अपनी स्वीकारोक्ति 20 जनवरी तक अपने लॉगिन के माध्यम से देनी होगी।

loksabha election banner

रिक्त सीटों की जानकारी 21 जनवरी को

बीफार्मा सीएपी राउंड 2 के संशोधित कार्यक्रम के अनुसार दूसरे चरण के लिए अनौपचारिक रूप से रिक्त सीटों का विवरण वीरवार, 21 जनवरी को जारी किया जाएगा। इन सीटों के लिए उम्मीदवार 22 जनवरी तक अपना कन्फर्मेशन दे पाएंगे। वहीं, सेल द्वारा अनौपचारिक रूप से आवंटन लिस्ट 25 जनवरी को जारी की जाएगी। इसके बाद आवंटित सीटों के लिए उम्मीदवारों अपनी स्वीकारोक्ति 27 से 29 जनवरी के बीच अपने लॉगिन के माध्यम से देनी होगी।

वहीं दूसरी तरफ सीईटी सेल द्वारा संशोधित कार्यक्रम के अनुसार सभी संस्थानों में शैक्षणिक कार्यों की शुरूआत 21 जनवरी से ही शुरू की जानी है। साथ ही, शैक्षणिक वर्ष 2020-21 के लिए दाखिले से सम्बन्धित सभी कार्यों को 5 फरवरी 2021 तक पूरा कर लिया जाना है और संस्थानों को फाइनल डाटा 6 फरवरी तक अपलोड कर लेना होगा।

यहां से डाउनलोड करें बीफार्मा सीएपी राउंड 2 के लिए रिवाइज्ड शेड्यूल

सर्टिफिकेट 20 जनवरी तक करें अपलोड

सीईटी सेल ने अपने नोटिस में सभी आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों से अपने सम्बन्धित प्रमाण-पत्र की स्कैन कॉपी को 20 जनवरी तक अपलोड करने के निर्देश दिये हैं। यदि ये उम्मीदवार अपना प्रमाण-पत्र अपलोड नहीं करते हैं तो इनके आवंटन अनारक्षित श्रेणी के अनुसार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.