Move to Jagran APP

KSP Civil Police Constable परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 2020 cpcnhk20.ksp-online.in पर जारी,इन स्टेप्स से कर पाएंगे डाउनलोड

KSP Civil Police Constable Admit Card 2020 कर्नाटक स्टेट पुलिस( Karnataka State Police) ने सिविल पुलिस कांस्टेबल (पुरुष और महिला) की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 11:51 AM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 12:16 PM (IST)
KSP Civil Police Constable परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 2020 cpcnhk20.ksp-online.in पर जारी,इन स्टेप्स से कर पाएंगे डाउनलोड
KSP Civil Police Constable परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 2020 cpcnhk20.ksp-online.in पर जारी,इन स्टेप्स से कर पाएंगे डाउनलोड

KSP Civil Police Constable Admit Card 2020: कर्नाटक स्टेट पुलिस( Karnataka State Police, KSP) ने सिविल पुलिस कांस्टेबल (पुरुष और महिला) की लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। स्टेट पुलिस ने परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक पोर्टल ksp.gov.in और http://cpcnhk20.ksp-online.in/" rel="nofollow पर जारी किया है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। कैंड्डीटे्स एडमिट कार्ड पर मौजूद सारी जानकारी जैसे नाम, सेंटर का नाम सहित अन्य जानकारियां चेक कर लें कि सब कुछ ठीक होनी चाहिए। वहीं उम्मीदवार यह भी ध्यान रखें कि परीक्षा से संबंधित जो भी निर्देश एडमिट कार्ड पर मेंशन हो, उसे फाॅलो करना होगा। बता दें कि कर्नाटक सिविल पुलिस कांस्टेबल (पुरुष और महिला) के लिए लिखित परीक्षा 20 सितंबर 2020 को आयोजित की जाएगी।

loksabha election banner

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके एडमिट कार्ड करें डाउनलोड

कर्नाटक स्टेट पुलिस ने 20 मई 2020 को सशस्त्र पुलिस कांस्टेबल (केवल पुरुष) और सिविल पुलिस कांस्टेबल (पुरुष और महिला) की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे। कर्नाटक स्टेट पुलिस इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से आर्म्ड पुलिस कांस्टेबल के 444 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं आर्म्ड पुलिस कांस्टेबल के 1005, सिविल पुलिस कांस्टेबल 558 और सिविल पुलिस कांस्टेबल के 2007 पदों पर नियुक्तियां करेगा। इस तरह भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 4014 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

KSP Civil Police Constable Admit Card 2020: एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड 

सबसे पहले आधिकारिक केएसपी वेबसाइट http://cpcnhk20.ksp-online.in/" rel="nofollow पर जाएं। यहां होमपेज पर बाएं पैनल में दिए गए "माई एप्लीकेशन" लिंक पर क्लिक करें। अब स्क्रीन पर एक नई विंडो दिखाई देगी, अब लॉगिन बटन पर क्लिक करें। यहां अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड डालें। इसके बाद अब, डाउनलोड एडमिट कार्ड बटन पर क्लिक करें। अब आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा। इसे चेक करें और डाउनलोड करें। भविष्य के उपयोग के लिए प्रिंटआउट लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.