Move to Jagran APP

Bharat Bandh: नौ जनवरी को होगी JEE Main की परीक्षा, ICAR NET 2020 का एग्जाम टला

Bharat Bandh के चलते पहले आशंका जताई जा रही थी की JEE Main परीक्षा स्थगित हो सकती है। हांलांकि JEE Main परीक्षा नौ जनवरी को ही होगी।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 05:31 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 06:04 PM (IST)
Bharat Bandh: नौ जनवरी को होगी JEE Main की परीक्षा, ICAR NET 2020 का एग्जाम टला
Bharat Bandh: नौ जनवरी को होगी JEE Main की परीक्षा, ICAR NET 2020 का एग्जाम टला

नई दिल्ली, जेएनएन। Bharat Bandh: ट्रेड यूनियनों की हड़ताल के चलते बुधवार को पूरा जनजीवन अस्त व्यस्त रहा। ट्रेड यूनियनों की हड़ताल के चलते पहले आशंका जताई जा रही थी की JEE Main परीक्षा स्थगित हो सकती है। हांलांकि JEE Main परीक्षा नौ जनवरी को ही होगी। ICAR NET एग्जाम स्थगित हुआ है। अभ्यर्थियों को परिवहन को लेकर परेशानी न हो इसलिए समय पर परीक्षास्थल पहुंचने की सलाह दी गई है।

loksabha election banner

बता दें कि ट्रेड यूनियनों ने अपनी देशव्यापी हड़ताल के कारण JEE Main को स्थगित करने के लिए कहा था। ट्रेड यूनियनों की धमकियों को दरकिनार करते हुए एनटीए के डीजी ने बताया कि JEE Main निर्धारित तारीख के अनुसार ही आयोजित की जाएगी।

इसके साथ ही उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे परीक्षा स्थल पर तय समय से पहले ही पहुंच जाएं। JEE Main के लिए सामान्य रिपोर्टिंग समय का उल्लेख JEE Main के एडमिट कार्ड पर दिया गया है।

गौरतलब है कि JEE Main के तहत परिक्षार्थी बैचलर ऑफ आर्किटेक्चर (Bachelor of Architecture), बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (BTech) व बैचलर ऑफ प्लानिंग की प्रवेश परीक्षा में शामिल हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.