Move to Jagran APP

IGIMS Patna में निकली जॉब, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा, ऐसे होगा सिलेक्शन

पटना में स्थित इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान( IGIMS)में कई पदों के लिए जॉब निकाली गई हैं। साइंटिस्ट डाटा एंट्री समेत कई पदों पर यह भर्ती की जा रही है।

By Pooja SinghEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 03:19 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 03:49 PM (IST)
IGIMS Patna में निकली जॉब, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा, ऐसे होगा सिलेक्शन
IGIMS Patna में निकली जॉब, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा, ऐसे होगा सिलेक्शन

पटना, जेएनएन। IGIMS Patna Recruitment 2019: बिहार में सरकारी जॉब ढूंढ रहे उम्मीदवारों के लिए एक खुशखबरी है। पटना स्थित इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान( Indira Gandhi Institute of medical Sciences-IGIMS) में कई पदों के लिए जॉब निकाली गई हैं। साइंटिस्ट, डाटा एंट्री समेत कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। खास बात यह है कि इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को कोई भी लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी। इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवार 19 अक्टूबर, 2019 को इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

loksabha election banner

जरूरी सूचना (Important Dates and Time-

इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान( IGIMS) पटना में साइंटिस्ट, डाटा एंट्री समेत कई पदों के लिए के लिए 19 अक्टूबर 2019 को वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित किए जा रहे हैं, इसमें शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को सुबह 11 बजे पहुंचना होगा। साइंटिस्ट डी (Scientist D) और डाटा ऑपरेटर( data Entry Operator) पद के लिए कई कई सारी वैकेंसियां निकाली गई हैं। साइंटिस्ट डी के पद के लिए 01 पद और डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए 01 पद है।

शैक्षणिक योग्यता( Eligibility Criteria)-

इन पदों पर आवेदन के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है। इसके लिए उम्मीदवार वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को अच्छे स पढ़ लें।

यह भी पढ़ें: IIT में पढ़ाई हुई महंगी, एमटेक की फीस 2 लाख रुपये तक बढ़ाने का हुआ फैसला 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.