ICSI CS June Result 2021: आईसीएसआई द्वारा सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव ओल्ड और न्यू रिजल्ट 2021 के परिणाम घोषित करने के बाद अब फाउंडेशन परिणामों का इंतजार है। संस्थान बस कुछ देर में ही फाउंडेशन परीक्षा के परिणाम जारी करेगा। वहीं अब ताजा अपडेट के मुताबिक ICSI ने घोषणा की है कि तकनीकी खराबी के चलते परिणाम में देरी हो रही है। जल्द ही नतीजे घोषित किए जाएंगे। स्टूडेंट्स ध्यान दें कि ICSI की आधिकारिक वेबसाइट पर icsi.edu पर विजिट करते रहें। 

ICSI CS Toppers 2021: सीएस प्रोफेशनल में वैष्णवी और इ

आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव परीक्षा परिणाम जारी किए जा चुके हैं। इसके बाद परीक्षा में टॉप करने वाली सूची भी सामने आ गई है। इसके तहत, प्रोफेशनल प्रोगाम के ओल्ड कोर्स में वैष्णवी और न्यू कोर्स में ईशान ने टॉप किया है। रिजल्ट के आंकड़ों पर गौर करें तो आईसीएसआई सीएस टॉपर्स 2021 में नए कोर्स में सभी लड़कियां टॉप पोजीशन पर हैं।  इसके अलावा स्टूडेंट्स ओल्ड और न्यू कोर्स में टॉप करने वाले स्टूडेंट्स की लिस्ट चेक कर सकते हैं। 

ICSI CS Toppers 2021: आईसीएसआई सीएस न्यू कोर्स टॉपर

वैष्णवी बद्रीनारायण 1

मोदिता साहू 2

वंदिता ललितभाई टैंक 3

कविशा भटनागर 4

काजल सुरेशभाई काकवानी 4

पार्वती एस 5

निमिता कैलाश दाधीच 6

दिव्या रामकुमार गुप्ता 7

जिज्ञासा कुमारी 8

निधि अश्विन डेढिया 9

साक्षी पोरवाल 10

ICSI CS Toppers 2021 आईसीएसआई सीएस ओल्ड कोर्स टॉपर

ईशान मनोज 1

रावली मुलगड़ा 2

दिशा जैन 3

दिव्या भारद्वाज 4

सर्वेश दीवान 5

गौरी अजय श्रोत्री 6

काजल कुमारी सिंह 7

प्रियंका अग्रवाल 7

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आईसीएसआई सीएस रिजल्ट मार्कशीट जल्द ही उम्मीदवारों के पते पर भेज दी जाएगी। इसके अलावा, आधिकारिक नोटिस के अनुसार अगर परिणाम घोषित होने के 3 दिनों के भीतर किसी भी उम्मीदवार को रिजल्ट- कम मार्क्स की हॉर्ड कॉपी की प्राप्त नहीं होती है तो ऐसे उम्मीदवार संस्थान exam@icsi.edu से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा परिणाम से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

Edited By: Nandini Dubey