Move to Jagran APP

ICSI Admit Card 2021: सीएस जून 2021 फाउंडेशन परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

ICSI Admit Card 2021 भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (आईसीएसआई) ने जून 2021 में सत्र की आयोजित की जाने वाली फाउंडेशन कोर्स की परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिये हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 11:48 AM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 12:03 PM (IST)
ICSI Admit Card 2021: सीएस जून 2021 फाउंडेशन परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड
ICSI ने CS फाउंडेशन जून 2021 सत्र की केंद्र आधारित ऑनलाइन परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड आज जारी किया।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। ICSI Admit Card 2021: भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (आईसीएसआई) ने जून 2021 में सत्र की आयोजित की जाने वाली फाउंडेशन कोर्स की परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिये हैं। ICSI ने CS 2021 जून सत्र की केंद्र आधारित ऑनलाइन परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड सोमवार, 6 सितंबर 2021 को जारी किया। आईसीएसआई सीएस जून सत्र की परीक्षाओं में बैठने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए स्टूडेंट्स को आधिकारिक वेबसाइट, icsi.edu पर जाना होगा और होम पेज पर दिए गए एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करने के बाद नये पेज पर लॉगिन विवरण भरकर सबमिट करना होगा। छात्र आईसीएसआई सीएस जून सत्र प्रवेश पत्र 2021 डाउनलोड कर पाएंगे।

prime article banner

इस लिंक से डाउनलोड करें अपना एडमिट कार्ड

ICSI CS फाउंडेशन एडमिट कार्ड 2021 में छात्रों का नाम और रोल नंबर, परीक्षा का विवरण, नाम, विषय, कार्रवाई विवरण, परीक्षा केंद्र की अवधि और रिपोर्टिंग समय, परीक्षा केंद्र का नाम और पता जैसे विवरण शामिल होंगे। साथ ही, संस्थान द्वारा एडमिड कार्ड में परीक्षा में बैठने वाले छात्रों के लिए निर्देश भी अंकित किये गये होंगे।

स्टूडेंट्स को ध्यान देना चाहिए कि भारतीय कंपनी सचिव संस्थान द्वारा फाउंडेशन कोर्स के जून 2021 सत्र की लैब/सेंटर आधारित परीक्षा का आयोजन सिर्फ उन्हीं स्टूडेंट्स के लिए किया जाना है जो कि 13-14 अगस्त 2021 को रिमोट प्रॉक्टोरिंग माध्यम से ‘एनीव्हेयर मोड’ में आयोजित परीक्षाओं में सम्मिलित नहीं हो पाए थे। इन स्टूडेंट्स को संस्थान द्वारा परीक्षार्थियों के लिए निर्देश, सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म और एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिंक उनके रजिस्टर्ड ईमेल आईडी पर भी भेजे गये हैं।

आईसीएसआई द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि स्टूडेंट्स को यदि उनके इनबॉक्स में ईमेल नहीं मिलता है तो वे इसे जंक मेल या स्पैम फोल्डर में भी चेक कर सकते हैं। हालांकि, स्टूडेंट्स नोटिस में दिये गये लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

इस लिंक से देखें नोटिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.