Move to Jagran APP

IBPS PO Prelims Result 2018: जानिए कब जारी होगा पीओ प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्ट

आईबीपीएस के संबंधित अधिकारी ने कहा कि आईबीपीएस पीओ के नतीजे इस महीने के अंत में 30 या 31 अक्टूबर को घोषित किए जा सकते हैं।

By Arti YadavEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 02:33 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 02:33 PM (IST)
IBPS PO Prelims Result 2018: जानिए कब जारी होगा पीओ प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्ट
IBPS PO Prelims Result 2018: जानिए कब जारी होगा पीओ प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। आईबीपीएस ने पीओ के प्रिलिमनरी परीक्षा के नतीजे घोषित करने की तारीख तय कर दी है। इसके नतीजे 30 या 31 अक्टूबर को घोषित किया जाएंगे। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में आईबीपीएस के संबंधित अधिकारी ने कहा कि आईबीपीएस पीओ के नतीजे इस महीने के अंत में 30 या 31 अक्टूबर को घोषित किए जा सकते हैं। इसके नतीजे आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर रिलीज किए जाएंगे। छात्र जिन्होंने इसकी परीक्षा दी है, वह आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकते हैं।

loksabha election banner

आपको बता दें कि आईबीपीएस पीओ के प्रिलिमनरी परीक्षा 13, 14, 20 और 21 अक्टूबर को आयोजित की गई थी। प्रीलिम्स में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों को मेन्स के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इस परीक्षा में शामिल उम्मीदवार 18 नवंबर को होने वाली आईबीपीएस प्रोबेशनरी ऑफिसर मुख्य परीक्षा 2018 में शामिल होंगे। इसके लिए इंटरव्‍यू जनवरी और फरवरी 2019 में होंगे। अप्रैल 2019 तक सभी आवश्‍यक प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। बैंक में भर्ती के लिए किए जाने वाले इस साल की सबसे बड़ी परीक्षाओं में से एक है। बैंक में जॉब प्राप्‍त करने के इच्‍छुक अभ्‍यर्थी इसमें बड़ी संख्‍या में भाग लेते हैं।

ऐसे चेक कर सकते हैं नतीजे

  • सबसे पहले ibps.in पर जाएं।
  • IBPS PO Preliminary Exam result 2018 लिंक पर क्लिक करें।
  • अपना रजिस्ट्रएशन नंबर व जन्मतिथि नंबर डालकर लॉग इन करें। लॉग इन करते ही आपका रिजल्ट आपके सामने आ जाएगा।
  • भविष्य के लिए इसका प्रिंट आउट ले लें।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.