Move to Jagran APP

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने असिस्टेंट लाइनमैन और पीजीटी संस्कृत परीक्षा तिथि की घोषित, करें चेक

आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट लाइनमैन की परीक्षा सुबह की पाली में सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक होगी। वहीं सुबह की पाली में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए रिपोर्टिंग समय सुबह 8.30 बजे है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 06:08 PM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 06:08 PM (IST)
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने असिस्टेंट लाइनमैन और पीजीटी संस्कृत परीक्षा तिथि की घोषित, करें चेक
Haryana: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ( Haryana Staff Selection Commission, HSSC)

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ( Haryana Staff Selection Commission, HSSC) ने आज, 07 अक्टूबर, बुधवार को विभिन्न पदों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा तिथियों की घोषणा कर दी है। आयोग ने असिस्टेंट लाइनमैन और पीजीटी संस्कृत पदों के लिए परीक्षा तारीख जारी कर दी है। आयोग इन परीक्षाओं का आयोजन 14 नवंबर को करेगा। वहीं OMR आधारित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र 7 नवंबर को जारी किए जाएंगे।

loksabha election banner

आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, असिस्टेंट लाइनमैन की परीक्षा सुबह की पाली में सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक होगी। वहीं सुबह की पाली में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए रिपोर्टिंग समय सुबह 8.30 बजे है। इसके बाद आवेदकों को परीक्षा केंद्र के भीतर एंट्री नहीं दी जाती है। वहीं पीजीटी संस्कृत की परीक्षा दोपहर 3 बजे से शाम 4.30 बजे तक होगी। इस परीक्षा के लिए रिपोर्टिंग समय दोपहर 1 बजे है। आवेदकों को समय का विशेष ध्यान रखना होगा। 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन को पढ़ने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

उम्मीदवार ध्यान दें कि परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर hssc.gov.in पर रिलीज किए जाएंगे। ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे लेटेस्ट अपडेट चेक करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहें। इसके अलावा हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने पुरुष कांस्टेबल (कमांडो विंग) के पद के लिए लिखित परीक्षा परिणाम जारी कर दिए हैं। आयोग ने चुने गए उम्मीदवारों की सूची hssc.gov.in पर अपलोड कर दी है। हरियाणा पुलिस कमांडो पीएमटी और पीएसटी में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट की जांच कर सकते हैं। आयोग ने राज्य में पुलिस विभाग के कमांडो विंग (ग्रुप सी) में पुरुष कांस्टेबल के 520 पदों पर भर्ती के लिए यह परीक्षा आयोजित की थी। एचएसएससी कमांडो भर्ती परीक्षा के लिए 14 जून से 26 जून 2021 तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.