नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। HPPSC Tehsil Welfare Officer Admit Card 2020: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (एचपीपीएसी) ने इस वर्ष फरवरी माह में जारी विज्ञापन संख्या 03/2020 के अंतर्गत तहसील वेलफेयर ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आयोजित की जाने वाली स्क्रीनिंग टेस्ट के लिए ई-प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। आयोग द्वारा तहसील वेलफेयर ऑफिसर स्क्रीनिंग टेस्ट का आयोजन 1 नवंबर 2020 को किया जाना निर्धारित किया गया है। जिन उम्मीदवारों ने तहसील कल्याण अधिकारी पदों के लिए आवेदन किया है, वे अपना एचपीपीएससी तहसील वेलफेयर ऑफिसर एडमिट कार्ड 2020 आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, hppsc.hp.gov.in पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनोलड कर सकते हैं।

एचपीपीएससी तहसील वेलफेयर ऑफिसर एडमिट कार्ड 2020 नोटिस यहां देखें

एचपीपीएससी तहसील वेलफेयर ऑफिसर एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड के लिए डायरेक्ट लिंक

1 नवंबर की परीक्षा के लिए महत्वपूर्ण जानकारियां

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा राज्य के सभी जिलों के मुख्यालयों पर तहसील वेलफेयर ऑफिसर स्क्रीनिंग टेस्ट आयोजित किये जाने की जानकारी 7 जुलाई को जारी नोटिस के माध्यम से दी गयी थी। इन जिलों में शिमला, मंडी, धर्मशाला, सोलन, कुल्लु, हमीरपुर, बिलासपुर, ऊना, चंबा और सिरमौर शामिल हैं। वहीं, दूसरी ओर आयोग ने कोविड-19 महामारी के बीच लंबित और निर्धारित विभिन्न परीक्षाओं के लिए आयोजन के दौरान ध्यान में रखी जाने वाली आवश्यक सावधानियों और निर्देशों को 18 सितंबर को जारी किया था। इन सभी निर्देशों का पालन करना सभी उम्मीदवारों के लिए अनिवार्य है। उम्मीदवार कोविड-19 से सम्बन्धित एचपीपीएसी द्वारा जारी स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर नीचे दिये गये लिंक से देख सकते हैं।

विभिन्न परीक्षाओं के लिए एचपीपीएसी स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर यहां देखें

साथ ही उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा राज्य सरकार के सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण विभाग में तहसील वेलफेयर ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए अधसूचना 14 फरवरी 2020 को जारी की गयी थी। साथ ही, परीक्षा के लिए सिलेबस और मॉक टेस्ट आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गये हैं, जिसे उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से देख सकते हैं।

एचपीपीएससी तहसील वेलफेयर ऑफिसर 2020 अधिसूचना यहां देखें

तहसील वेलफेयर ऑफिसर स्क्रीनिंग टेस्ट का सिलेबस यहां देखें

एचपीपीएससी ऑनलाइन प्रैक्टिस टेस्ट यहां देखें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस