नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। DMRC Answer Key 2020: दिल्ली मेट्रो रेल निगम लिमिटेड (डीएमआरसी) ने 1493 असिस्टेंट मैनेजर, जूनियर इंजीनियर और अन्य पदों के लिए आयोजित कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (सीबीटी) के लिए ‘आंसर की’ जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार डीएमआरसी एएम जेई सीबीटी 2020 में सम्मिलित हुए थे, ‘आंसर की’ दिल्ली मेट्रो की ऑफिशियल वेबसाइट, delhimetrorail.com से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार ‘आंसर की’ नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

डीएमआरसी द्वारा आज, 28 फरवरी को अपने वेबसाइट पर जारी अपडेट के अनुसार, 1493 पदों के लिए दिसंबर में जारी विज्ञापन (संख्या- DMRC/HR/Rectt./I/2019, dated: 14/12/2019) के चयन प्रक्रिया के अंतर्गत 17 फरवरी – 21 फरवरी और 23 व 26 फरवरी को आयोजित सीबीटी के लिए ‘आंसर की’ जारी करने के साथ-साथ निगम ने उम्मीदवारों से ‘आंसर की’ के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की आपत्ति को भी आमंत्रित किया है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।

ऐसे करें डीएमआरसी एएम/जेई सीबीटी 2020 ‘आंसर की’ डाउनलोड

• डीएमआरसी की ऑफिशियल वेबसाइट delhimetrorail.com पर विजिट करें।

• होम पर दिये गये कैरियर लिंक पर क्लिक करें।

• एक नया पेज खुलेगा जहां स्क्रॉल डाउन करके (सीरियल नं.9) के साथ दिये गये ‘नोटिस-ऑब्जेक्शन मैनेजमेंट-28.02.2020 लिंक पर क्लिक करें।

• एक नया पेज खुलेगा जहां आपको अपने यूजर आईडी और पासवर्ड के माध्यम से लॉगिन करना है।

• लॉगिन के बाद आप अपने आवेदित पद की सीबीटी के लिए ‘आंसर की’ डाउनलोड कर पाएंगे और किसी भी प्रकार की आपत्ति दर्ज भी करा पाएंगे।

डीएमआरसी एएम/जेई सीबीटी 2020 ‘आंसर की’ डाउनलोड

 ‘आंसर की’ डाउनलोड और ऑब्जेक्शंस के लिए डायरेक्ट लिंक

ऑफिशियल वेबसाइट लिंक

Posted By: Rishi Sonwal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस