Coronavirus: देश भर में बरपे कोरोना वायरस की वजह से अब गुजरात टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने समर एग्जाम को कैंसिल कर दिया है। यूनिवर्सिटी ने अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। विश्वविद्यालय ने हाल ही में एक फेस्टिवल भी कैंसिल कर दिया है। राज्य ने सभी भर्ती परीक्षाओं को भी टाल दिया है। बंद कर दिया गया है।

यूनिवर्सिटी ने साथ ही छात्र-छात्राओं को साफ हिदायत दी है कि वे लोग कैंपर आने से बचें। अगर उन्हें एग्जाम से संबंधित कोई भी जानकारी चाहिए तो वे ऑफिशियल वेबसाइट पर या फिर कॉल के माध्यम से पता कर सकते हैं लेकिन स्टूडेंट्स कैंपस से दूरी बनाएं।

बता दें कि हालांकि यूनिवर्सिटी ने सात मार्च को आयोजित होने वाला एग्जाम कंडक्ट कराया था। लेकिन अब देश में कोरोना वायरस की वजह से बदतर हुए हालातों की वजह से परीक्षा को टाल दिए हैं। वहीं फिलहाल अगर अकेले गुजरात में कोरोना वायरस से संक्रमण के पांच नए मामले सामने आने के साथ राज्य में मंगलवार को यह आंकड़ा बढ़कर 35 हो गया है। वहीं अहमदाबाद में अब तक कुल 13 मामले सामने आए हैं। राज्य में कोविड-19 से अब तक एक मरीज की मौत हो चुकी है। पूरे देश में इस समय लॉकडाउन किया जा चुका है। 

Posted By: Nandini Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस