Move to Jagran APP

CA Exam 2020: कुछ केंद्रों पर आज होने वाली सीए परीक्षाओं के ये हैं नये परीक्षा केंद्र, लखनऊ समेत इन इन शहरों में परीक्षा केंद्र बदले

CA Exam 2020 इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने वर्तमान में चल रही चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) परीक्षाओं के लिए लखनऊ हैदराबाद और सिकंदराबाद शहरों में बनाये गये केंद्रों में से कुछ में बदलाव करने की घोषणा की है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 09:05 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 07:40 AM (IST)
CA Exam 2020: कुछ केंद्रों पर आज होने वाली सीए परीक्षाओं के ये हैं नये परीक्षा केंद्र, लखनऊ समेत इन इन शहरों में परीक्षा केंद्र बदले
स्टूडेंट्स बदले गये परीक्षा केंदों की सूची संस्थान नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। CA Exam 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने वर्तमान में चल रही चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) परीक्षाओं के लिए लखनऊ, हैदराबाद और सिकंदराबाद शहरों में बनाये गये केंद्रों में से कुछ में बदलाव करने की घोषणा की है। संस्थान द्वारा, रविवार, 29 नवंबर 2020 की शाम को की गयी एक महत्वपूर्ण घोषणा के अनुसार चुनावों के चलते इन शहरों में आज, 1 दिसंबर 2020 को आयोजित की जाने वाली सीए परीक्षाओं के लिए बने कुछ केंद्र में बदलाव किया है। आईसीएआई ने नोटिस के साथ ही बदले गये परीक्षा केंद्रों की सूची भी जारी की है। लखनऊ, हैदराबाद और सिकंदराबाद शहरों में सीए एग्जाम 2020 में शामिल हो रहे स्टूडेंट्स बदले गये परीक्षा केंदों की सूची संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, icai.org पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

prime article banner

लखनऊ परीक्षा केंद्र बदलने से सम्बन्धित आधिकारिक नोटिस यहां देखें

यह भी पढ़ें - CA Exam 2020: सीए परीक्षाओं के लिए कार्यक्रम यहां देखें 

लखनऊ के इन सीए परीक्षा केंद्रों में हुआ परिवर्तन

आईसीएआई ने लखनऊ शहर में बनाये गये जिन परीक्षा केंद्रों में संशोधन किया गया गया है, उनमें चौक स्थित कालीचरण पीजी कॉलेज और हाईकोर्ट बिल्डिंग के सामने स्थित अटल बिहारी बाजपेयी नगर निगम डिग्री कॉलेज शामिल हैं। इन दोनो परीक्षा केंद्रों के स्टूडेंट्स को अब अवध शिल्पग्राम स्थित न्यू पब्लिक कॉलेज में 1 दिसंबर को आयोजित होने वाली सीए परीक्षाएं देनी हैं। हैदराबाद और सिकंदराबाद के संशोधित परीक्षा केंद्रों की लिस्ट देखने के लिए उपर दिये गये नोटिस के लिंक पर जाएं।

पहले से जारी एडमिट कार्ड होंगे वैलिड

आईसीएआई द्वारा जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार बदले गये परीक्षा केंदों से सम्बन्धित स्टूडेंट्स के एडमिट कार्ड नये केंद्रों पर भी वैलिड होंगे। परीक्षा केंद्र में संशोधन के शेष अन्य सभी विवरण समान रहने की जानकारी संस्थान द्वारा दी गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.