नई दिल्ली, जेएनएन। Sarkari naukri & Result 2019 Live Update: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। यह उन्हें बिहार पुलिस द्वारा दिया जा रहा है।  बिहार पुलिस में 12वीं पास युवाओं के लिए वैकेंसी निकाली गई है। वहीं, दूसरी और हरियाणा में नौकरी का अवसर है।  नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फूड टेक्नोलॉजी एंटरप्रिन्योरशिप एंड मैनेजमेंट में प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर पद की भर्ती की जाएगी। आइए जानते हैं...

Bihar Police Constable Recruitment 2019: बिहार पुलिस में एक के बाद एक भर्तियां हो रही हैं। इस बीच अब सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल ने भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं.। बोर्ड ने 19 अक्टूबर, 2019 को इसके लिए ऑफ़िशियल नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। बोर्ड नें कॉन्स्टेबल (ड्राइवर) के लिए आवेदन मांगे हैं। यह भर्ती बिहार होमगार्ड के अंतर्गत विज्ञापन संख्या 03/2019 के जरिए निकाली गई है। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं।

NIFTEM Haryana Recruitment 2019: बिहार के अलावा हरियाणा में भी एक के बाद एक वैकेंसी निकली रही है। अब नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फूड टेक्नोलॉजी एंटरप्रिन्योरशिप एंड मैनेजमेंट (National Institute of Food Technology Entrepreneurship and Management-NIFTEM), हरियाणा  ने प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां करने जा रहा है। इसके लिए आवेदन मांग गए हैं। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं।

UKPSC ACF Admit Card: सहायक वन संरक्षक (Assistant Conservator Forest- ACF) की परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए अपडेट है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (Uttarakhand Public Service Commission-UKPSC) ने इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया है, वे  ऑफ़िशियल वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड जारी कर सकते हैं। बता दें कि इस परीक्षा का आयोजन पहले 5 व 6 अक्टूबर को कराया जाना था, लेकिन पंचायत चुनाव की वजह से इसकी डेट में बदलाव कर दिया गया। अब इस परीक्षा का आयोजन 03 नवंबर, 2019 को कराया जाएगा।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप