Move to Jagran APP

BHU UET/PET Answer Key 2020: सभी यूजी और पीजी प्रवेश परीक्षाओं के लिए ‘आंसर की’ बीएचयू ने किया जारी

BHU UET / PET Answer Key 2020 बीएचयू ने साथ ही प्रवेश परीक्षाओं में सम्मिलित उम्मीदवारों से ‘आंसर की’ के सम्बन्ध में आपत्तियों को भी आमंत्रित किया है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 08:29 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 12:17 PM (IST)
BHU UET/PET Answer Key 2020: सभी यूजी और पीजी प्रवेश परीक्षाओं के लिए ‘आंसर की’ बीएचयू ने किया जारी
BHU UET/PET Answer Key 2020: सभी यूजी और पीजी प्रवेश परीक्षाओं के लिए ‘आंसर की’ बीएचयू ने किया जारी

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। BHU UET / PET Answer Key 2020: काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) ने शैक्षणिक सत्र 2020-21 में स्नातक और परास्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए हाल ही में विभिन्न तिथियों को आयोजित की गयी प्रवेश परीक्षाओं के लिए ‘आंसर की’ जारी कर दिया है। बीएचयू प्रवेश परीक्षा 2020 में सम्मिलित उम्मीदवार अपने सम्बन्धित कोर्स के लिए विश्वविद्यालय दवारा जारी की गयी ‘आंसर की’ को विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट, bhuonline.in पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनोलड कर सकते हैं। बीएचयू ने स्नातक और परास्नातक प्रवेश परीक्षाओं यूईटी/पीईटी का आयोजन 24, 25, 26, 27, 28, 30 और 31 अगस्त 2020 को किया था। बीएचयू ने साथ ही प्रवेश परीक्षाओं में सम्मिलित उम्मीदवारों से ‘आसंर की’ के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की आपत्ति को भी आमंत्रित किया है। यदि किसी उम्मीदवार को किसी भी प्रश्न के लिए संस्थान द्वारा ‘आंसर की’ को लेकर आपत्ति है तो वे विश्वविद्यालय द्वारा उपलब्ध कराये गये लिंक के माध्यम से लॉगिन करके अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।

loksabha election banner

बीएचयू यूईटी 2020 ‘आंसर की’ देखने एवं आपत्ति दर्ज कराने के लिए लिंक

बीएचयू पीईटी 2020 ‘आंसर की’ देखने एवं आपत्ति दर्ज कराने के लिए लिंक

ऐसे देखें ‘आंसर की’ और करायें आपत्ति दर्ज

उम्मीदवारों बीएचयू यूईटी या पीईटी 2020 ‘आंसर की’ देखने के बाद किसी या किन्हीं प्रश्नों के लिए आपत्ति दर्ज कराने के लिए विश्वविद्यालय के पोर्टल या उपर दिये गये लिंक के माध्यम के लॉगिन पेज पर जाना होगा। इसके बाद उम्मीदवारों को अपना विवरण (ईमेल और पासवर्ड) भरकर साइन-इन करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार अपनी सम्बन्धित प्रवेश परीक्षा के लिए बीएचयू द्वारा जारी ‘आंसर की’ देख पाएंगे और उपलब्ध कराये गये लिंक के माध्यम से अपनी आपत्ति दर्ज करा पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.