Move to Jagran APP

BCECEB Amin Recruitment 2020:अमीन के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट बढ़ी, उम्मीदवार करें चेक

BCECEB Amin Recruitment 2020बिहार कम्बाइंड एंट्रेंस कंप्टीटिव एग्जामिनेशन बोर्ड (BCECEB) ने अमीन के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट बढ़ा दी है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 04:34 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 04:34 PM (IST)
BCECEB Amin Recruitment 2020:अमीन के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट बढ़ी, उम्मीदवार करें चेक
BCECEB Amin Recruitment 2020:अमीन के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट बढ़ी, उम्मीदवार करें चेक

BCECEB Amin Recruitment 2020: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है। दरअसल बिहार कम्बाइंड एंट्रेंस कंप्टीटिव एग्जामिनेशन बोर्ड (BCECEB) ने अमीन के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट बढ़ा दी है। अब कैंड्डीटे्स 30 अप्रैल तक फॉर्म भर सकते हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार अभी तक इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं, उन्हें अब एक और मौका मिल गया है। अब उम्मीदवार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऐसे में इस पोस्ट के लिए आवेदन करके आप सरकारी नौकरी पा सकते हैं। 

loksabha election banner

इस संबंध में बोर्ड ने वेबसाइट पर ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी किया है। इसमें कहा गया है कि राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के तहत होने वाली अमीन भर्ती की ऑनलाइन आवेदन की तारीख आगे बढ़ाई जा रही है। अब आवेदक 30 अप्रैल तक आवेदन कर सकेंगे। इसके अलावा चालान से आवदेन शुल्क जमा कराने की आखिरी तिथि 28 अप्रैल 2020 है। वहीं ऑनलाइन आवदेन फॉम जमा कराने या ऑनलाइन फीस भुगतान की आखिरी तारीख 2 मई 2020 है। बोर्ड ने यह भी साफ कर दिया है कि इसके बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 1767 पद भरे जाएंगे। वहीं इस पद के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। लिखित परीक्षा कंप्यूटर बेस्ड होगी। इसके अलावा बोर्ड ने कहा है कि उम्मीदवार भ्रमित न हों। किसी भी लेटेस्ट अपडेट के लिए भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए केवल ऑफिशियल वेबसाइट पर ही चेक करें। 

एजुकेशन क्वालिफकेशन: इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से इंटरमीडिएट (10+2) पास होना जरूरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.