Move to Jagran APP

Bank Recruitment 2022: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, फेडरल बैंक और कर्नाटक बैंक में निकली नौकरियां, ऑनलाइन करें आवेदन

Bank Recruitment 2022 कर्नाटक बैंक फेडरल बैंक और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया द्वारा क्लर्क ऑफिसर और वार्डेन के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करते हुए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। उम्मीदवार इन पदों के लिए निर्धारित अंतिम तिथि तक ऑफलाइन/ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Thu, 12 May 2022 12:00 PM (IST)Updated: Thu, 12 May 2022 12:02 PM (IST)
Bank Recruitment 2022: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, फेडरल बैंक और कर्नाटक बैंक में निकली नौकरियां, ऑनलाइन करें आवेदन
बैंक भर्ती 2022 के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए तीन बैंकों में नौकरी के अपडेट।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। Bank Recruitment 2022: बैंक में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, फेडरल बैंक और कर्नाटक बैंक द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से वार्डेन, ऑफिसर और क्लर्क पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इन पदों के लिए निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार सम्बन्धित बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन/ऑफलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से निर्धारित आखिरी तारीख आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया वार्डेन भर्ती

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया और बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा संचालित सर सोराबजी पोचखानावाला बैंकर्स प्रशिक्षण महाविद्यालय में वार्डेन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। उम्मीदवार जारी किए गए नोटिफिकेशन में दिए गए अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 23 मई 2022 तक आवेदन जमा करा सकते हैं। भर्ती अधिसूचना और अप्लीकेशन फॉर्म इस लिंक से डाउनलोड करें।

फेडरल बैंक ऑफिसर भर्ती

देश के प्राइवेट सेक्टर के बैंकों में से एक फेडरल बैंक द्वारा जूनियर मैनेजमेंट ग्रेड 1 (स्केल 1) में ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ पीजी उत्तीर्ण और 1 मई 2022 को अधिकतम 27 वर्ष की आयु वाले उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं। उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन एप्टीट्यूड एसेसमेंट, ग्रुप डिस्कशन, रोबोटिक इंटरव्यू और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधारिक वेबसाइट पर कैरियर सेक्शन में जाकर 23 मई 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं। इस लिंक से देखें विज्ञापन और इस लिंक से करें आवेदन।

कर्नाटक बैंक क्लर्क भर्ती

इसी प्रकार, कर्नाटक बैंक द्वारा क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। किसी भी विषय में न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ स्नातक और 1 मई 2022 को अधिकतम 26 वर्ष की आयु वाले उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर 21 मई तक अप्लाई कर सकते हैं। इस लिंक से देखें भर्ती विज्ञापन और इस लिंक से करें आवेदन।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.